विज्ञापन
विज्ञापन

फरीदाबादः पुलिस पूछताछ के दौरान युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, फरीदाबाद Updated Mon, 15 Jul 2019 03:03 PM IST
संजय राय की पुलिस कस्टडी में मौत
संजय राय की पुलिस कस्टडी में मौत - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
दिल्ली से सटे फरीदाबाद सेक्टर 30 पुलिस लाइन स्थित पुलिस के साइबर सेल में पूछताछ के दौरान एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।
विज्ञापन
पुलिस का कहना है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। मृतक युवक की पहचान सेक्टर 23 निवासी संजय राय के रूप में हुई है। संजय का टूर ट्रवेल का काम है जिसमें इसका पार्टनर रूपेश है। इनका कोई केस चल रहा था जिसके बारे में संजय को जानकारी नहीं थी।

रविवार सुबह दस बजे रूपेश का फोन संजय के पास आया कि पुलिस से मिलने का समय तय हो गया है और शाम 4 बजे होटल राज मंदिर में मीटिंग है। शाम को रूपेश, संजय, जीतू होटल गए। यहां साइबर सेल के पुलिसवालों से इनकी मुलाकात हुई।

इसके बाद क्या हुआ किसी को कुछ नहीं पता। बताया जा रहा है कि इसके बाद पुलिस का फोन संजय की पत्नी वर्षा के पास आया। पुलिस ने वर्षा को जानकारी दी कि संजय की तबियत खराब है आप फौरन बीके अस्पताल आ जाइए।

जब संजय का परिवार अस्पताल पहुंचा तो पता चला कि संजय की मृत्यु अस्पताल लाने से पहले ही हो चुकी थी। हालांकि परिवारवालों को कुछ नहीं पता कि संजय को किस सिलसिले में थाने ले जाया गया था। परिवार का कहना है कि वह सोमवार सुबह सीपी से मिले और उन्होंने मजिस्ट्रेट जांच का आश्वासन दिया है।

एक तरफ तो पुलिस इसे हार्ट अटैक से मौत बता रही है लेकिन किसी भी लापरवाही से बचने के लिए हर एहतियात बरता जा रहा है। जानकारी के अनुसार इसीलिए युवक का पोस्टमॉर्टम भी मजिस्ट्रेट की निगरानी में होगा।

आज दिनभर संजय के परिजनों ने बीके अस्पताल के आसपास की सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। बीके चौक पर मृतक संजय के परिवार से कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने बातचीत की।
विज्ञापन

Recommended

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी
Invertis university

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी

समस्या कैसी भी हो, पाएं इसका अचूक समाधान प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से केवल 99 रुपये में
Astrology Services

समस्या कैसी भी हो, पाएं इसका अचूक समाधान प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से केवल 99 रुपये में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Delhi NCR

संवेदनहीनता की सारी हदें पार, स्ट्रेचर पर लेटे मरीज के कटे हुए पैरों को ही बना दिया तकिया 

बड़खल फ्लाईओवर के पास नई दिल्ली-मुंबई सेंट्रल राजधानी एक्सप्रेस के चपेट में आने से एक व्यक्ति के दोनों पैर कट गए।

25 अगस्त 2019

विज्ञापन

देशभर में जन्माष्टमी की धूम, वृंदावन के इस्कॉन मंदिर में लगी भक्तों की भीड़

पूरे भारत में भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव यानी जन्माष्टमी बहुत ही हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया जा रहा है। वृंदावन के इस्कॉन मंदिर में भी भक्तों का तांता लगा हुआ नजर आया।

25 अगस्त 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree