'My Result Plus

चलती ट्रेन में दो हैवानों ने छात्रा का किया गैंगरेप, हॉस्टल में खाया जहर तो सामने आया मामला

न्यूज डेस्क/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 17 Feb 2018 04:40 PM IST
girl gangraped in swarn jayanti express, in trauma swallows poison after two days
ख़बर सुनें
दिल्ली से रांची जा रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में एक लड़की के साथ दो युवकों ने गैंगरेप जैसी अमानवीय घटना को अंजाम दिया। इस घटना से लड़की को इतना सदमा लगा कि उसने जहर देकर जान देने की कोशिश की।
गौरतलब है कि पंजाब की रहने वाली पीड़िता रांची के एक कॉलेज में पढ़ाई करती है। दिल्ली से रांची जाते वक्त ट्रेन में ही उसका दो लड़कों ने गैंगरेप कर दिया। जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त ट्रेन में कोई भी सुरक्षाकर्मी नहीं था।

इस वारदात के बाद डरी सहमी हुई छात्रा रांची स्थित अपने हॉस्टल पहुंची जहां उसने दो दिन बाद जहर खा लिया। इस वक्त वह अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है।

पहले तो लोगों को पता नहीं था कि छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश क्यों की लेकिन जब इसका कारण सामने आया तो लोग हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई जिस पर पुलिस ने पीड़िता से पूरी जानकारी ली। इस मामले की जांच अब स्पेशल टास्क फोर्स और सीआईडी कर रही है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Lucknow

एक और बीजेपी MLA के भाई की दबंगई, मजदूर को पेड़ से बांधकर सीने में मारी लात

उन्नाव मामले से बीजेपी सरकार अभी पूरी तरह उबर भी नहीं पाई है कि फैजाबाद में बीजेपी विधायक के भाई की दबंगई का एक और मामला सामने आया है।

22 अप्रैल 2018

Related Videos

जवान बेटे के इस हरकत पर पिता ने उठाया सरिया, नींद में ही पीट-पीटकर मार डाला

यूपी के गाजियाबाद जिले में एक पिता ने अपने जवान बेटे को लोहे के सरिये से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दी। बेटे की जान लेने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

21 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen