‘अमिताशा’ विद्यालय की छात्राओं ने ‘संदेश तरंग’ के दौरान खूब लूटी वाहवाही

ब्यूरो/अमर उजाला, नोएडा Updated Thu, 17 May 2018 09:48 AM IST
Students of 'Amitasha' school received great applause during the performance in 'Sandesh Lahar'
ख़बर सुनें
नोएडा के सेक्टर-125 स्थित एमिटी ह्यूमिनिटी फाउंडेशन की ओर से निर्धन वर्ग बालिकाओं के लिए चलाए जा रहे ‘अमिताशा’ विद्यालय की छात्राओं ने एमिटी विश्वविद्यालय में ‘संदेश तरंग’ नामक तृतीय वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन किया।
कार्यक्रम की शुरुआत एमिटी शिक्षण समूह के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार चौहान और एमिटी इंटरनेशनल स्कूल की चेयरपर्सन डॉ. अमिता चौहान ने किया। ‘संदेश तरंग’ में छात्राओं ने हितोपदेश पर आधारित नृत्य नाटक प्रस्तुत किया गया।

डॉ. अशोक चौहान ने कहा कि छात्राओं ने जिस बुद्धिमता से कार्यक्रम पेश किया है, उससे आभास होता है कि ये सभी सफलता के पथ पर अग्रसर है और जीवन में जरूर सफल होंगी।

इस अवसर पर रितनंद बलवेद एजुकेशन फाउंडेशन के ट्रस्टी आनंद चौहान व अजय चौहान, एमिटी स्कूल ऑफ  फाइन आर्ट एवं एमिटी स्कूल ऑफ  फैशन टेक्नोलॉजी की चेयरपर्सन दिव्या चौहान, एमिटी ऑनलाइन के वाइस प्रेसीडेंट अभय चौहान, अमोल चौहान आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Shimla

कर्मचारी चयन आयोग ने घोषित किया इस भर्ती का परिणाम

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने पोस्ट कोड 535 का भर्ती परिणाम घोषित कर दिया है।

18 जुलाई 2018

Related Videos

#GreaterNoida: रात में गिरी ‘मौत’ की इमारतें, डराने वाली VIDEO आया सामने

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी में मंगलवार रात एक चार मंजिला और एक छह मंजिला निर्माणाधीन इमारत धराशाही हो गई।

18 जुलाई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen