विज्ञापन

टूटी सड़क बनाने को इस महिला ने बेच दिया अपना घर, एक रात ने बदल दी उसकी जिंदगी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, ग्रेटर नोएडा Updated Tue, 11 Sep 2018 09:28 AM IST
महिला ने बेचा अपना आधा घर
महिला ने बेचा अपना आधा घर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
ग्रेटर नोएडा में एक बुजुर्ग महिला इतनी मजबूर हो गई कि उसे अपना आधा घर तक बेच देना पड़ा। घर बेचकर जो पैसे मिलेंगे उससे वो सड़क बनवाएगी। लेकिन उसने इतना बड़ा फैसला एक रात में कैसे कर लिया ये चौंकाने के साथ दुखी करने वाला भी है।
विज्ञापन
दादूपुर गांव के ऊबड़-खाबड़ रास्ते को ठीक कराने के लिए एक महिला ने अपने मकान का आधा हिस्सा बेच दिया। बीते शनिवार को महिला इस रास्ते पर गिर गई थी, जिससे उसे गंभीर चोट लगी थी। महिला का कहना है कि ऐसी घटना किसी और के साथ न हो, इसलिए उसने सड़क ठीक कराने के लिए मकान का आधा हिस्सा 1.45 लाख रुपये में बेच दिया है।

राजेश देवी (56) दादूपुर गांव में परिवार के साथ रहती हैं। पति ओमवीर सिंह और बेटा सुधीर मजदूरी करते हैं। महिला का कहना है कि उनके घर के सामने से जाने वाला रास्ता दस साल से टूटा है।

नाली का पानी हमेशा यहां भरा रहता है। कीचड़ व गंदे पानी में से होकर निकलना पड़ता है। सड़क को बनवाने के लिए कई बार ग्राम प्रधान, समाधान दिवस और विधायक से गुहार लगाई, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

25 टांके आए

विज्ञापन

Recommended

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे
ADVERTORIAL

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Dehradun

8 साल के सद्भाव बने शतरंज के 'सरताज', हासिल किया एशिया के नंबर वन खिलाड़ी का खिताब

उत्तराखंड के एक और होनहार नन्हे चैंपियन ने शतरंज में अपने दिमाग का लोहा मनवाया है।

11 जनवरी 2019

विज्ञापन

लंच डेट पर ऋषि कपूर ने नीतू कपूर संग किया कुछ ऐसा चौंक गए फैंस

आशा भोसले के बाद अब नीतू कपूर ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके जरिए वह यह बता रही हैं कि लोगों के पास फोन के लिए समय है लेकिन अपनों के लिए नहीं हैं।

17 जनवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree