लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Wedding rituals will be completed under police guard Roorkee Uttarakhand news in hindi

Uttarakhand: कल खाकी के पहरे में पूरी होंगी यहां शादी की रस्में, जानें क्यों लगानी पड़ी पीड़ित पिता को गुहार

संवाद न्यूज एजेंसी, झबरेड़ा (रुड़की) Published by: रेनू सकलानी Updated Fri, 09 Dec 2022 05:00 PM IST
सार

 झबरेड़ा थाना क्षेत्र के भगतोवाली निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी की शादी 10 दिसंबर को होनी है, जिसके लिए वह पुलिस की मदद चाहता है। पुलिस ने भी पिता की गुहार को स्वीकार किया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : iStock
विज्ञापन

विस्तार

रुड़की झबरेड़ा में कल यानि शनिवार को पुलिस के पहरे में पूरी शादी होगी। एक पिता की अर्जी पर पुलिस प्रशासन ने यह फैसला लिया। भगतोवली निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही कुछ लोगों पर बेटी की शादी में बाधा डालने की आशंका जताई है। पीड़ित पिता ने बेटी की शादी सकुशल संपन्न कराने की गुहार पुलिस से लगाई है।



ऐसे में शादी की रस्में पूरी होने तक गांव में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। झबरेड़ा थाना क्षेत्र के भगतोवाली निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी की शादी 10 दिसंबर को होनी है। गांव के ही कुछ व्यक्ति उससे रंजिश रखते हैं। ये व्यक्ति दबंग किस्म के हैं और उसकी बेटी की शादी में झगड़ा कर व्यवधान पैदा करने की धमकी दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें...हत्या: कब्र से निकाला जाएगा मासूम का शव, चारपाई पर इस हाल में मिला था पारस, भयावह दृश्य देख सहम गए थे मां-बाप

शादी में कोई विवाद न हो इसके लिए पीड़ित ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि शादी के दिन गांव में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। झगड़ा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जिस पक्ष पर आरोप लगाए गए हैं उन्हें थाने बुलाकर चेतावनी दी गई है कि अगर कोई विवाद किया तो बख्शा नहीं जाएगा।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00