लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Chamoli News ›   Uttarakhand: Preparations for international and national skiing competition intensified in Auli

Auli: अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्कीइंग प्रतियोगिता की तैयारियां तेज, दो से आठ फरवरी तक होंगी प्रतियोगिताएं

संवाद न्यूज एजेंसी, जोशीमठ Published by: अलका त्यागी Updated Tue, 29 Nov 2022 08:50 PM IST
सार

औली में आगामी दो से आठ फरवरी को राष्ट्रीय स्कीइंग और फिस (फेडरेशन ऑफ इंटरनेशनल स्पोर्ट्स एसोसिएशन) की ओर से अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्कीइंग प्रतियोगिता होनी है।

औली
औली - फोटो : अमर उजाला फाइल फोटो
विज्ञापन

विस्तार

औली में प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर की स्कीइंग प्रतियोगिता को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। मंगलवार को एसडीएम कुमकुम जोशी ने विभागों की बैठक लेते हुए समय पर प्रतियोगिता की सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए।



औली में आगामी दो से आठ फरवरी को राष्ट्रीय स्कीइंग और फिस (फेडरेशन ऑफ इंटरनेशनल स्पोर्ट्स एसोसिएशन) की ओर से अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्कीइंग प्रतियोगिता होनी है। इसकी तैयारियों को लेकर जोशीमठ एसडीएम कुमकुम जोशी ने जीएमवीएन औली में सभी विभागों की बैठक ली और सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।


उन्होंने बिजली और पेयजल विभाग को लाइनों को दुरुस्त करने, नगर पालिका को सफाई व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। इसके अलावा सड़क, स्वास्थ्य, जीएमवीएन रोपवे, पर्यटन विभाग को भी समय पर सभी तरह की व्यवस्थाएं बनाए रखने के लिए कहा। जीएमवीएन की ओर से फिस रेस के लिए स्कीइंग उपकरण खरीदने का प्रस्ताव प्रशासन को दिया गया। 

रोपवे प्रबंधक दिनेश भट्ट ने बताया कि औली में खेलों को देखते हुए स्की लिफ्ट, चेयर लिफ्ट और रोपवे की मेंटिनेंस का काम चल रहा है। बुधवार तक यह काम पूरा कर लिया जाएगा। बैठक में जीएमवीएन के क्षेत्रीय प्रबंधक दीपक रावत, थानाध्यक्ष विजय भारती, नायब तहसीलदार अर्जुन सिंह, आईटीबीपी औली के सहायक सेनानी पंकज कुमार, निरीक्षक गंगाराम, जीएमवीएन औली के प्रबंधक नीरज उनियाल, स्कीइंग एंड माउंटेइरिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय भट्ट आदि मौजूद रहे।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00