विज्ञापन
MyCity App MyCity App

उत्तराखंड: अमेरिकन जर्नल के रिव्यू पैनल में शामिल हुए देवभूमि के डॉ. बमराडा 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुनिकीरेती(ऋषिकेश) Updated Sun, 12 Jan 2020 01:36 PM IST
विज्ञापन
डा.अतुल बमराड़ा
डा.अतुल बमराड़ा - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

सार

  • डॉ.बमराड़ा डेढ़ दशक से ई बिजनेस के शोध पत्रों के प्रकाशन में सहयोग दे रहे हैं 

विस्तार

इंटरनेशनल जर्नल ऑफ ई बिजनेस रिसर्च के संपादक मंडल ने शिक्षक डॉ. अतुल बमराडा को अपने रिव्यू पैनल के लिए चयनित किया है। डॉ. बमराडा विगत डेढ़ दशक से ई बिजनेस के विभिन्न आयामों पर शोध पत्रों के प्रकाशन व समीक्षक मंडल में अपना सहयोग कर रहे हैं।
विज्ञापन
डिकिंसन विश्वविद्यालय अमेरिका में कार्यरत जेफ्रेसू के अलावा जर्नल के संपादक मंडल में बीजिंग विश्वविद्यालय चाइना, साउथ इलिनियोस विश्वविद्यालय अमेरिका, राष्ट्रीय शोध परिषद इटली एवम ड्रेक विश्वविद्यालय अमेरिका के प्रोफेसर व वैज्ञानिक शामिल हैं।

डॉ. बमराडा वर्तमान में ई व्यापार के अलावा शैक्षिक तकनीकी, साइबर क्रिमिनोलॉजी, अध्यापक शिक्षा व इलेक्ट्रॉनिक बैंकिंग विषयों पर भी शोध कर रहे हैं। इसमें उन्होंने चालीस से अधिक शोधपत्र व तीन पुस्तकें भी प्रकाशित करवाने में सफलता हासिल की है। इस उपलब्धि पर गढ़वाल विश्वविद्यालय में कार्यरत आचार्य प्रोफेसर एके नौटियाल व डायट पौड़ी के प्रवक्ता जगमोहन कठैत ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us