विज्ञापन
विज्ञापन

यूजीसी नेट के फॉर्म भरने में हुई गलती को सुधारने का मिल रहा है एक मौका, दोबारा नहीं मिलेगा

न्यूज डेस्क, अमर उजाल, देहरादून Updated Mon, 21 Oct 2019 08:21 AM IST
UGC NET 2019 chance to Correction in Application
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें
असिस्टेंट प्रोफेसर और जूनियर रिसर्च फैलोशिप के लिए होने वाली यूजीसी नेट परीक्षा के आवेदन में सुधार का मौका है। जिन उम्मीदवारों ने फॉर्म भरा है, वे एक बार अपने आवेदन फॉर्म की जांच कर लें। 
विज्ञापन
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से यूजीसी नेट का आयोजन कराया जा रहा है। इसकी आवेदन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। तमाम ऐसे अभ्यर्थी हैं, जिन्होंने या तो अपना नाम सही नहीं लिखा है या फिर जन्म तिथि सही नहीं लिखी होगी। 

ऐसे सभी अभ्यर्थी 25 अक्तूबर तक अपने आवेदन में सुधार कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें अलग से शुल्क देना पड़ेगा। यह शुल्क डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से जमा कराई जा सकती है।

यूजीसी नेट का आयोजन देशभर में दो दिसंबर से छह दिसंबर के बीच किया जाएगा। परीक्षा के एडमिट कार्ड नौ नवंबर को जारी होंगे। रिजल्ट 31 दिसंबर को जारी होंगे।

इस लिंक में जाकर कराएं करेक्शन : https://ugcnet.nta.nic.in 

 
विज्ञापन

Recommended

महिलाओं के लिए स्वच्छता क्यों आवश्यक है?
NIINE

महिलाओं के लिए स्वच्छता क्यों आवश्यक है?

विनायक चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर(मुंबई ) में भगवान गणेश की पूजा से खत्म होगी पैसों की किल्लत 30-नवंबर-2019
Astrology Services

विनायक चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर(मुंबई ) में भगवान गणेश की पूजा से खत्म होगी पैसों की किल्लत 30-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Dehradun

छात्रों के लिए राहत की खबर, स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 नवंबर तक बढ़ी

उत्तराखंड के स्कूलों की लापरवाही से स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करने से वंचित रहे छात्रों को समाज कल्याण विभाग ने राहत दी है। विभाग ने आवेदन की तिथि 30 नवंबर तक बढ़ा दी है।  

22 नवंबर 2019

विज्ञापन

महाराष्ट्र में आज सरकार बनाने का एलान, शिवसेना-NCP- कांग्रेस का भागीदारी का फॉर्मूला लगभग तय

महाराष्ट्र में आज कांग्रेस-एनसीपी की शिवसेना के साथ बैठक है। जिसमें गठबंधन पर फाइनल मुहर लगना संभव है। जिसके बाद गठबंधन का ऐलान होगा। इस रिपोर्ट में देखिए क्या होगा सरकार का नया स्वरूप और क्या है तीनों पार्टियों का सत्ता में भागीदारी का फॉर्मूला।

22 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election