बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

रुड़की: पैरोल पर छूटे दो बदमाशों ने फिर दिया वारदात को अंजाम, लिफ्ट लेकर राहगीरों से की लूटपाट

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पिरान कलियर (रुड़की) Published by: अलका त्यागी Updated Sun, 30 May 2021 06:55 PM IST

सार

रविवार को भगवानपुर थाने में एसएसपी डी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने 28 मई की रात दो राहगीरों से हुई लूटपाट की घटना का खुलासा किया।
विज्ञापन
Roorkee News: Two miscreants On parole looted money and mobile from people again
- फोटो : सांकेतिक तस्वीर
ख़बर सुनें

विस्तार

जेल से पैरोल पर छूटे दो बदमाशों ने दो राहगीरों से हजारों की नकदी और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके पास से नकदी और मोबाइल भी बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार, पूछताछ में दोनों ने बताया कि राहगीरों से लिफ्ट लेकर वे लूट की घटना को अंजाम देते थे।
विज्ञापन


एसएसपी ने बताया कि 28 मई को मोनू कुमार निवासी महाराज नगर, सरकन जिला सीतापुर (उत्तर प्रदेश) से 23,700 रुपये, मोबाइल और अमित कुमार जिला सिवान (बिहार) से 3500 की नकदी, मोबाइल और आधार कार्ड लूट की घटना हुई थी।


दोनों ने बताया था कि दो बदमाशों ने लिफ्ट का बहाना बनाकर लूटपाट की थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया था। तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। शनिवार रात बाजूहेड़ी पुल के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस बीच बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया। 

इस पर वह दोनों भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने लूट की घटना स्वीकार की। एसएसपी ने बताया कि राहगीरों से लूट में सद्दीक निवासी छतौना, थाना इसमलिया, जिला सीतापुर और दीपक कुमार निवासी खटीकपुरा रोहटा मार्ग, थाना कंकरखेड़ा, जिला मेरठ को गिरफ्तार किया है। सद्दीक से 3500 रुपये व मोबाइल, दीपक से 2700 रुपये बरामद किए हैं। एसएसपी ने बताया कि दोनों का आपराधिक इतिहास खंगाला गया तो पता चला कि वे गाजियाबाद की डासना जेल में बंद थे और आठ मई को पैरोल पर छूटे थे। वहीं, एसएसपी ने बताया कि मोनू ने 23,700 की लूट होने की जानकारी दी थी, जबकि उससे 2200 रुपये और मोबाइल की लूट हुई थी। 

पुलिस टीम में ये रहे शामिल
थाना प्रभारी कलियर धर्मेंद्र राठी, एसआई नीरज मेहरा, एसआई यशवंत सिंह, सिपाही महेंद्र, रईस खान, देवी प्रसाद, सीआईयू प्रभारी जहांगीर अली, अशोक कुमार, महिपाल सिंह, नितिन कुमार, कपिल कुमार।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us