लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Roorkee News: Ruckus after Seven month pregnant woman dies in Piran Kaliyar Hospital

Roorkee: पिरान कलियर में इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत, अस्पताल स्टाफ हुआ फरार, परिजनों का हंगामा

संवाद न्यूज एजेंसी, पिरान कलियर Published by: अलका त्यागी Updated Tue, 06 Dec 2022 06:06 PM IST
सार

आरोप है कि महिला दर्द से तड़पती रही और अस्पताल स्टाफ इंजेक्शन लगाता रहा। बुधवार सुबह तक भी कोई डॉक्टर नहीं आया। उसके बाद महिला की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। कुछ देर बात गर्भवती महिला की मौत हो गई।

अस्पताल में गर्भवती की मौत के बाद हंगामा
अस्पताल में गर्भवती की मौत के बाद हंगामा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

रुड़की के पिरान कलियर के एक निजी अस्पताल में मंगलवार को इलाज के दौरान सात माह की गर्भवती महिला और गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई। इससे गुस्साए महिला के परिजनों ने हंगामा कर दिया। मौके से अस्पताल का पूरा स्टाफ भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 



पुलिस ने बताया कि गर्भवती महिला नाजिया पत्नी अब्दुल मालिक निवासी बेड़पुर की तबीयत खराब होने पर परिजन सोमवार शाम को कलियर के बेड़पुर चौक स्थित एक निजी अस्पताल लेकर गए थे। महिला सात माह की गर्भवती थी। आरोप है कि तबीयत खराब होने पर भी महिला को देखने के लिए अस्पताल में कोई डॉक्टर नहीं आया। अस्पताल के स्टाफ ने महिला को दर्द के इंजेक्शन लगाए।


Roorkee: जंगली फलियां खाने से बीमार हुए चौथे बच्चे की भी मौत, परिजनों में मचा कोहराम

आरोप है कि महिला दर्द से तड़पती रही और अस्पताल स्टाफ इंजेक्शन लगाता रहा। मंगलवार सुबह तक भी कोई डॉक्टर नहीं आया। उसके बाद महिला की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। थोड़ी देर में महिला और गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद महिला के परिजन और रिश्तेदारों ने अस्पताल पहुंचकर अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। 

हंगामा होता देख अस्पताल का स्टाफ मौके से फरार हो गया। सूचना पर एसओ मनोहर भंडारी, इमलीखेड़ा चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत किया। एसओ मनोहर भंडारी ने बताया कि पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, सीएमओ कुमार खगेंद्र का कहना है कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई हैं। शिकायत आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00