Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   Nephew killed maternal uncle due to illicit relations with maternal aunt in Kashipur uttarakhand

खौफनाक: मामी की चाहत में भांजे ने खेला खूनी खेल, मामा को दी रूह कंपाने वाली मौत, हत्या का तरीका देख कांप उठे पुलिसवाले

संवाद न्यूज एजेंसी, काशीपुर (ऊधम सिंह नगर) Published by: रेनू सकलानी Updated Mon, 23 May 2022 11:19 AM IST
सार

पुलिस के अनुसार सौरभ ने बताया कि मार्च 2021 से उसके मामी प्रीती उर्फ लाडो से अवैध संबंध थे। बृजमोहन अक्सर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। मामा को उन दोनों के संबंधों के बारे में भनक लग गई थी। 20 मई की शाम उसने अपने मामा को शराब पिलाने के लिए खेत पर बुलाया।

आरोपी
आरोपी - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तराखंड के काशीपुर में मामी से अवैध संबंधों के चलते सगे भांजे ने ही बृजमोहन की हत्या की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पत्थर से चोट पहुंचाने और गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बृजमोहन की पत्नी और उसके भांजे को गिरफ्तार किया है। पत्नी के खिलाफ हत्याकांड का षड़यंत्र रचने और साक्ष्य छिपाने की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। 


पुलिस के अनुसार 20 मई की रात करीब 11 बजे ग्राम गोपीपुरा स्थित खाली खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला था। उसकी शिनाख्त गोपीपुरा निवासी बृजमोहन (31) पुत्र शिवचरन सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस के अनुसार 20 मई की शाम बृजमोहन घर के पास लगे फ्रीजर से ठंडा पानी लाने की बात कहकर निकला था लेकिन वापस नहीं आया। 


उसका शव फ्रीजर के पास खेत में लहूलुहान पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट और गले में रगड़ के निशान थे। पुलिस ने बताया कि बृजमोहन के भाई बुद्ध सिंह ने अपने सगे भांजे सौरभ पर हत्या करने का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस और एसओजी की टीम ने सौरभ को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का जुर्म कबूल लिया।  

बृजमोहन और प्रीति ने किया था प्रेम विवाह

पुलिस के अनुसार सौरभ ने बताया कि मार्च 2021 से उसके मामी प्रीती उर्फ लाडो से अवैध संबंध थे। बृजमोहन अक्सर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। मामा को उन दोनों के संबंधों के बारे में भनक लग गई थी। 20 मई की शाम उसने अपने मामा को शराब पिलाने के लिए खेत पर बुलाया और नशे की हालत में सिर पर पत्थर मारकर और लोअर से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से शराब के गिलास और खाली बोतल बरामद की है। पुलिस के अनुसार शिवचरन हेमपुर डिपो से ही रिटायर हुए थे और बृजमोहन भी हेमपुर डिपो में मजदूरी करता था। वर्ष 2005 में बृजमोहन का गोपीपुरा में ननिहाल में रह रही मुरादपुर, हापुड़ (यूपी) निवासी प्रीती कौर से प्रेम विवाह हुआ था। उसका एक बेटा और बेटी है। 

ऐसे शक के दायरे में आई पत्नी 

वारदात के बाद प्रीती की भूमिका ने उसे शक के दायरे में ला खड़ा किया। वह बार-बार पुलिस अधिकारियों को फोन कर पति का पोस्टमार्टम न कराने के लिए गुहार लगाती रही। वह इसे दुर्घटना बता रही थी। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपी पत्नी प्रीती का हत्या का षड्यंत्र रचने और साक्ष्य छिपाने के आरोप में चालान किया गया है। 

ये भी पढ़ें...मसूरी में सेक्स रैकेट: दूसरे राज्यों से बुलाई जाती थीं महिलाएं, ग्राहकों से ऐसे करते थे संपर्क, सच जानकर पुलिस भी चौंकी


 

शराबी बन गया था सौरभ 

पूछताछ में सौरभ ने कहा कि मामी की चाहत में ही वह शराब पीना सीख गया था। मामी के पास आते-जाते रहने के बहाने वह अपने मामा को शराब पिलाने लगा और खुद भी साथ बैठने लगा। पहले भी दो बार सौरभ की अपने मामा के साथ कहासुनी हो चुकी थी, लेकिन सगा भांजा होने की वजह से बृजमोहन ने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00