विज्ञापन
MyCity App MyCity App

दो फरवरी को 98 केंद्रों पर होगी नवोदय विद्यालयों की प्रवेश परीक्षा,14751 बच्चे होंगे शामिल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रामनगर (नैनीताल) Updated Tue, 28 Jan 2020 08:45 PM IST
विज्ञापन
Navodaya Vidyalaya Entrance examination will be held on 2nd February in uttarakhand
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें
उत्तराखंड में राजीव गांधी नवोदय विद्यालयों की प्रवेश परीक्षा दो फरवरी को होगी। मंगलवार को उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद के कार्यालय में हुई बैठक में बताया गया कि रविवार दो फरवरी को प्रदेशभर में 98 केंद्रों पर प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी। 
विज्ञापन
उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद के सभागार में गढ़वाल और कुमाऊं के मुख्य शिक्षा अधिकारी और उप शिक्षा अधिकारियों की बैठक में बताया गया कि 13 नवोदय विद्यालयों के लिए होने वाली परीक्षा में कुल 14,751 बच्चे शामिल होंगे।

इसमें 7672 छात्र और 7079 छात्राएं हैं। कक्षा 6 में प्रवेश के लिए होने वाली परीक्षा में पास होने वाले छात्र 12वीं तक शिक्षा ग्रहण करेंगे। बैठक में अपर सचिव एनसी पाठक, बीएमएस रावत आदि शामिल रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us