विज्ञापन
MyCity App MyCity App

सीए रिजल्ट 2019: उत्तराखंड के कई होनहारों ने कायम की मिसाल, इनसे जानिए कामयाबी का राज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Fri, 17 Jan 2020 03:00 AM IST
विज्ञापन
सीए पास करने वाले उत्तराखंड के होनहार
सीए पास करने वाले उत्तराखंड के होनहार - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) फाइनल का रिजल्ट जारी कर दिया। खबर लिखे जाने तक दून के चार युवाओं ने छह से सात साल की मेहनत के बाद परीक्षा पास कर ली। 
विज्ञापन
वहीं, हरिद्वार क्षेत्र से पांच अभ्यर्थियों ने उत्तीर्ण की है। पास हुए सभी अभ्यर्थियों ने हरिद्वार में ही तैयारी की। सभी उत्तीर्ण अभ्यर्थी हरिद्वार में ही निजी तौर पर सेवा करेंगे।  हरिद्वार के सेंटर पर ही बाहर के विशेषज्ञों की सेटेलाइट से मदद ली। हरिद्वार से बने पांचों अभ्यर्थियों में सीतापुर जानकीपुरम  निवासी साक्षी यादव पुत्री ऋषिपाल यादव ने बाल भारती सीनियर सेकेंड्री पब्लिक स्कूल भेल से इंटरमीडिएट की।

जबकि घासमंडी कनखल के निवासी अंशुल अनेजा पुत्र हरिओम अनेजा, सुभाषघाट निवासी सिद्धार्थ भाटिया पुत्र सुरेश चंद भाटिया, कृष्णानगर कनखल निवासी गुंजन खेत्रपाल पुत्री सूरज भान खेत्रपाल ने इंटरमीडिएट शिवडेल पब्लिक स्कूल जगजीतपुर से की। डाट मोहल्ला ज्वालपुर निवासी शिवेश गोयल पुत्र राजेश कुमार गोयल ने इंटरमीडिएट डीपीएस रानीपुर से की। इन पांचों युवाओं ने बताया कि कड़ी मेहनत कर सीए की परीक्षा उत्तीर्ण की। उनके सीए बनने पर सीए अनिल वर्मा, अंकित वर्मा आदि ने बधाई दी।

आईसीएआई ने सीए फाइनल परीक्षा नवंबर 2019 में कराई थी। सीए फाइनल ओल्ड और न्यू कोर्स रिजल्ट में देहरादून के भी चार युवाओं ने परीक्षा में सफलता हासिल की। कड़ी मेहनत के बाद उनकी इस सफलता से पूरे परिवार में खुशी की लहर है। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

रोहित की साढ़े सात साल की मेहनत रंग लाई

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us