लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   Haridwar Panchayat Chunav 2022: Fierce fight between district panchayat candidates, torn each other's clothes

Haridwar Panchayat Chunav: जिला पंचायत प्रत्याशियों में जमकर मारपीट, एक दूसरे के कपड़े फाडे़

संवाद न्यूज एजेंसी, रुड़की Published by: अलका त्यागी Updated Mon, 26 Sep 2022 08:17 PM IST
सार

सोमवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच रुड़की से लेकर देहात तक मतदान प्रक्रिया शुरू हुई। रुड़की के माधोपुर में मतदान प्रक्रिया शुरू होने के कुछ देर बाद ही दो जिला पंचायत प्रत्याशी आपस में भिड़ गए।

रुड़की में  हंगामा
रुड़की में हंगामा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रुड़की में मतदान के दिन शहर से देहात तक मारपीट की कई घटनाएं हुईं। प्रत्याशियों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए जमकर हंगामा भी किया। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई की चेतावनी देकर मामले शांत किए। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील केंद्रों पर पुलिस के साथ पीएसी के जवान तैनात रहे। 



सोमवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच रुड़की से लेकर देहात तक मतदान प्रक्रिया शुरू हुई। रुड़की के माधोपुर में मतदान प्रक्रिया शुरू होने के कुछ देर बाद ही दो जिला पंचायत प्रत्याशी आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ा कि मतदान केंद्र के बाहर जमकर हंगामा हो गया। एक पक्ष ने दूसरे के प्रत्याशी को घेरकर मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। मतदान केंद्र पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव कराने का प्रयास किया। मामला बढ़ता देख सूचना अधिकारियों को दी। 


Haridwar Panchayat Chunav: बारिश थमी तो बरसे वोट, गांव की सरकार बनाने उमड़ी बुजुर्गों और युवाओं की भीड़

सूचना मिलते ही सीओ विवेक कुमार, कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर-बितर कर मामला शांत कराया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तमंचा लहराकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। दूसरे पक्ष ने रविवार रात सफरपुर गांव में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों पक्षों की तहरीर पर जांच की जा रही है। 

वोटरों को रुपये बांटने का आरोप लगाया

भगवानपुर। क्षेत्र के गांव सिरचंदी में रविवार रात जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी और समर्थकों ने दूसरे प्रत्याशी पर वोटरों को रुपये बांटने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। इस बीच किसी ने हंगामे की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इससे मामला बढ़ गया और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। साथ ही हंगामा करने वालों को शांत किया। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मौके पर रुपये बांटने वाली बात अफवाह निकली है। 

वहीं, भगवानपुर के सिकंदरपुर में दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से सदाकत व मीर आजम को गिरफ्तार किया और थाने ले जाकर चालान कर दिया। उधर, ग्राम पुहाना में एक युवक ने अपने प्रत्याशी को वोट का दबाव बनाते हुए युवक से गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। पुलिस सद्दाम निवासी सालियर को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि तीन युवकों का चालान कर दिया गया है। 

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00