लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Haridwar News: 22 students caught cheating in Sri Dev Suman University exam msc Exam

Sri Dev Suman University: धनौरी के दो कॉलेजों में फ्लाइंग टीम ने मारा छापा, नकल करते पकड़े गए 24 बच्चे

संवाद न्यूज एजेंसी, हरिद्वार Published by: अलका त्यागी Updated Fri, 24 Mar 2023 08:30 PM IST
सार

बड़ी संख्या में नकल करने का मामला सामने आने पर फ्लाइंग टीम के सदस्य भी हैरत में पड़ गए। नकलची बच्चों की कापियों लेकर सील कर दिया गया।

Haridwar News: 22 students caught cheating in Sri Dev Suman University exam msc Exam
नकल करते पकड़े गए छात्र - फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर

विस्तार

हरिद्वार में धनौरी के एक कॉलेज में 22 और दूसरे में दो बच्चे नकल करते पकड़े गए हैं। कॉलेजों में एमएससी की परीक्षाएं चल रही थीं। फ्लाइंग टीम की ओर से की गई कार्रवाई में परीक्षा केंद्र में छात्र पर्चियों से नकल करते हुए मिले।



Uttarakhand: सीएम धामी ने खिलाड़ियों को खेल रत्न और प्रशिक्षकों को द्रोणाचार्य अवार्ड से पुरस्कृत


इन दिनों श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय की परीक्षाएं चल रही हैं। परीक्षाओं को नकल विहीन बनाने के लिए विवि की ओर से फ्लाइंग टीम का गठन किया गया है। शुक्रवार को प्रथम पाली में धनौरी पीजी कॉलेज धनौरी में एमएससी प्रथम सेमेस्टर की रसायन विज्ञान, भौतिक विज्ञान और जंतु विज्ञान की परीक्षा में एक साथ 22 छात्र नकल करते हुए पकड़े गए।

बड़ी संख्या में नकल करने का मामला सामने आने पर फ्लाइंग टीम के सदस्य भी हैरत में पड़ गए। नकलची बच्चों की कापियों लेकर सील कर दिया गया। शाम की पाली में भी धनौरी के ही हरिओम सरस्वती पीजी कॉलेज में एमएससी के तृतीय सेमेस्टर में दो नकल करते मिले।

उनकी कापियों को भी सील कर दिया गया। फ्लाइंग टीम के संयोजक प्रोफेसर युवराज सिंह ने बताया कि सूचना विवि प्रशासन को दे दी गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed