विज्ञापन
विज्ञापन

समूह ‘ग’ का फॉर्म भरने में वन टाइम रजिस्ट्रेशन बना मुसीबत, अभ्यर्थियों के सर नेम नहीं हो रहे स्वीकार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Sat, 15 Jun 2019 10:24 AM IST
Group c one time registration process not Accept applicants surname
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें
समूह ‘ग’ पदों पर भर्ती के लिए वन टाइम पंजीकरण करने में सर नेम स्वीकार नहीं हो रहा हैं। ऐसे में अभ्यर्थियों को पंजीकरण करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऑनलाइन पंजीकरण करते समय सर नेम डालने के बाद पंजीयन प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ रही है। इसी के चलते अभी तक 1700 अभ्यर्थियों का ही पंजीकरण हो सका है।
विज्ञापन
अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ‘ग’ पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) को अनिवार्य कर दिया है। एक जून से ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू हो गई है, लेकिन पंजीकरण में सर नेम, तहसील, उप तहसील का विवरण स्वीकार नहीं हो रहा है।

इस तरह की शिकायतें चयन आयोग के पास काफी संख्या में आ रहीं हैं। आयोग ने पंजीकरण का साफ्टवेयर बनाने वाली कंपनी को इसमें सुधार करने के निर्देश दिए हैं। आयोग के अनुसार अब तक 1700 अभ्यर्थियों ने ही वन टाइम पंजीकरण किया है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

करियर के लिए सही शिक्षण संस्थान का चयन है एक चुनौती, सच और दावों की पड़ताल करना जरूरी
Dolphin PG Dehradun

करियर के लिए सही शिक्षण संस्थान का चयन है एक चुनौती, सच और दावों की पड़ताल करना जरूरी

तुरंत पायें अपनी सभी धन, प्यार, नौकरी, व्यापार आदि समस्याओं का समाधान सिर्फ 99 /-  में
Astrology

तुरंत पायें अपनी सभी धन, प्यार, नौकरी, व्यापार आदि समस्याओं का समाधान सिर्फ 99 /- में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Lucknow

दाखिले का अभी भी मौका, नवयुग समेत इन कॉलेजों में कर सकते हैं आवेदन

लखनऊ विश्वविद्यालय में स्नातक और परास्नातक आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद सिर्फ डिग्री कॉलेजों का ही विकल्प बचा है। कुछ कॉलेजों ने दाखिले के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 20 से 31 जुलाई तक बढ़ाई है।

16 जुलाई 2019

विज्ञापन

छत्तीसगढ़ और आंध्र प्रदेश को मिले नए राज्यपाल, अनुसुइया उइके और विश्वभूषण हरिचंदन बनाए गए राज्यपाल

अनुसुइया उइके को छ्त्तीसगढ़ का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। वहीं, विश्व भूषण हरिचंदन को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया है।

16 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree