लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Dehradun News: three people died in Car collided with bus during going for BJP rally

देहरादून: भाजपा की रैली में आ रही बस से भिड़ी सहारनपुर जा रहे परिवार की कार, तीन लोगों की मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, देहरादून Published by: अलका त्यागी Updated Sat, 04 Dec 2021 04:30 PM IST
सार

हादसा बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में देहरादून हाईवे पर मोहंड के पास हुआ। कार सवार परिवार बेटी की सगाई के लिए सामान खरीदने देहरादून से सहारनपुर जा रहे थे।

कार और बस की भिड़त
कार और बस की भिड़त - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

शनिवार की सुबह देहरादून से सहारनपुर जा रहे एक परिवार की कार पीएम मोदी की रैली के लिए देहरादून आ रही बस से टकरा गई। हादसे में कार चालक, उसकी पत्नी और पुत्री की मौके पर मौत हो गई। जबकि दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।



बताया जा रहा है कि हादसा बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में देहरादून हाईवे पर मोहंड के पास हुआ। सुबह करीब 9:45 बजे देहरादून की तरफ से जा रही वैगनआर कार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही बस से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार चला रहे प्रवीण चौहान पुत्र बहादर चौहान( 48 ) निवासी मेहूवाला देहरादून, उनकी पत्नी मंजू चौहान (45) तथा बेटी शिल्पी चौहान (22) की मृत्यु हो गई। वहीं, उनके दोनों बेटे दीक्षांत( 20) और निशांत (17 ) गंभीर रूप से घायल हो गए।


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पंचनामा भर सहारनपुर मोर्चरी भिजवाया। जबकि घायलों को फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां से हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय भेजा गया। चिकित्सकों ने उन्हें वहां से भी हायर सेंटर रेफर कर दिया।

कार से तीन लाख रुपए भी बरामद
सूचना के बाद एसडीएम बेहट रामजी लाल और पुलिस क्षेत्राधिकारी चरण सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। थाना अध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बस को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि कार से तीन लाख रुपए भी बरामद हुए हैं जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों के आने पर उन्हें सौंप दिया जाएगा।

परिजनों में मचा कोहराम, 19 दिसंबर को थी सगाई 
मोर्चरी पहुंचे प्रवीण चौहान ने बताया कि शिल्पी की 19 दिसंबर की सगाई होनी थी और शादी जनवरी में तय हुई थी। इसी सिलसिले में परिवार के लोग सहारनपुर खरीदारी करने जा रहे थे। परिजनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00