राजस्व बकाया वसूलने गए टीम के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज

Dehradun Bureau Updated Wed, 08 Nov 2017 09:50 PM IST

अमर उजाला ब्यूरो
पथरी।
खादर क्षेत्र के गांव एक्कडख़ुर्द में राजस्व बकाया वसूलने गई टीम पर बकायेदार ने परिजनों संग हमला बोल दिया। टीम के साथ मारपीट करने के बाद आरोपी घर में ताला लगाकर परिजनों के साथ फरार हो गया है। दूसरी ओर राजस्व अमीन की ओर से मारपीट के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।
घटनाक्रम के मुताबिक राजस्व विभाग की टीम बुधवार को एक्कडख़ुर्द गांव में राजस्व बकाया वसूलने गई थी। बताया जाता है कि कि राजस्व टीम में शामिल अमीन चंद्रशेखर की बकायेदार नौशाद की पहले कहासुनी और फिर मारपीट हो गई। मामला और अधिक तूल पकड़ता इससे पहले ही ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर स्थिति को संभाल लिया। दूसरी ओर घटना के बाद आरोपी नौशाद घर में ताला लगाकर परिजनों के साथ कहीं चला गया। वहीं अमीन की ओर से मारपीट के आरोपी नौशाद के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष गजेंद्र बहुगुणा का कहना है कि अमीन की तहरीर पर आरोपी नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। ज्ञात हो कि किसी राजस्व कर्मी के साथ मारपीट की यह पहली घटना नही है। इससे पहले कई राजस्वकर्मियों के साथ मारपीट की घटनाएं हो चुकी है।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: उत्तराखंड में मौसम ने ली करवट, केदारनाथ में बर्फबारी

उत्तराखंड में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। सूबे के ऊंचे इलाकों में शनिवार को बर्फबारी देखने को मिली। शनिवार दोपहर को केदारनाथ और बद्रीनाथ दोनों ही जगहों पर बर्फबारी हुई।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen