विज्ञापन
MyCity App MyCity App

उत्तराखंड: रुद्रपुर में कांग्रेस पार्षद का अपहरण, फोन पर फिरौती में मांगे 20 लाख रुपये  

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रुद्रपुर Updated Fri, 17 Jan 2020 08:23 PM IST
विज्ञापन
Congress Parshad kidnapped from Rudrapur uttarakhand, Miscreants demand 20 lakh  ransom
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें

सार

  • मां की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस टीमों के साथ ही एसओजी भी जुटी 

विस्तार

उत्तराखंड के रुद्रपुर में दो दिन पहले घर में दुकान का किराया वसूलने की बात कहकर निकले कांग्रेसी पार्षद अमित मिश्रा का अपहरण हो गया है। अज्ञात बदमाशों ने पार्षद को जिंदा छोड़ने के एवज में परिजनों को कॉल कर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी।
विज्ञापन
तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तलाश भी शुरू कर दी है। जिले की एसओजी समेत कई पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही हैं। प्रापर्टी के विवाद को पुलिस अपहरण की वजह मान रही है। 

प्रीत विहार रुद्रपुर निवासी अमित मिश्रा वार्ड 21 से कांग्रेसी पार्षद हैं। बीते बुधवार की शाम वह परिजनों से दुकानों का किराया वसूलने की बात कहकर निकले थे। लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us