'ग्रुप सी' की परीक्षा देने नहीं पहुंचे छह हजार अभ्यर्थी, 20 मई की परीक्षाओं के प्रवेश पत्र जारी

न्यूज डेस्क/अमर उजाला, देहरादून Updated Sun, 13 May 2018 09:49 PM IST
exam
exam
ख़बर सुनें
अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से रविवार को समूह ‘ग’ श्रेणी के सहायक लेखाकार व सर्वेयर के 150 रिक्त पदों की भर्ती परीक्षा आयोजित की गई। जिसमें साढ़े पांच हजार अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी।
जबकि छह हजार से अधिक अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। चयन आयोग ने परीक्षा संपन्न होने के बाद दोनों पदों की आंसर-की वेबसाइट पर जारी कर दी है। अभ्यर्थियों को प्रश्न पत्र व आंसर-की से संबंधित आपत्तियां दर्ज करने के लिए 20 मई का समय दिया गया है।

चयन आयोग के सचिव संतोष बड़ोनी ने बताया कि रविवार को देहरादून व हल्द्वानी के 13 केंद्रों पर विभिन्न विभागों में रिक्त सहायक लेखाकार पद की परीक्षा ली गई। कुल 9456 अभ्यर्थियों में से 4840 ही परीक्षा में शामिल हुए। द्वितीय पाली में देहरादून में वन विभाग में सर्वेयर पद की परीक्षा आयोजित की गई।
आगे पढ़ें

20 मई को होने वाली परीक्षाओं के प्रवेश पत्र जारी

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

हरियाणा 10वीं बोर्ड रिजल्टः जींद का कार्तिक 99.6% लाकर बना टॉपर, 51.5% छात्र हुए पास

हरियाणा बोर्ड के 10वीं के परीक्षा परिणाम की घोषणा हो चुकी है। बोर्ड ने इसे अपने अधिकारिक वेबसाइट www.bseh.org.in पर रिजल्ट जारी किया है।

22 मई 2018

Related Videos

CBI पर निष्पक्ष जांच ना करने का आरोप समेत 05 बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें। उन्नाव गैंगरेप केस में पीड़िता की मां ने कहा सीबीआई नहीं कर रही निष्पक्ष जांच, पॉक्सो कोर्ट से रुकी सुनवाई।

22 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen