लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   Ankita Murder Case: Students Protest to get justice for Ankita and demanding CBI enquiry

Ankita Murder Case: अंकिता को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे छात्र, की सीबीआई जांच की मांग

संवाद न्यूज एजेंसी, श्रीनगर गढ़वाल Published by: अलका त्यागी Updated Thu, 24 Nov 2022 05:55 PM IST
सार

Ankita Murder Case News: छात्रों ने कहा कि एसआईटी ने अभी तक कोर्ट में इस मामले में कोई सुबूत पेश नहीं किए हैं। सरकार भी कुछ नहीं कर रही है। इसलिए सभी लोग मांग कर रहे हैं कि हाईकोर्ट की निगरानी में इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए।

प्रदर्शन करते छात्र
प्रदर्शन करते छात्र - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तराखंड के श्रीनगर में बिड़ला परिसर के छात्र-छात्राओं ने अंकिता को न्याय दिलाने के लिए शहर में रैली निकाली। उन्होंने हत्याकांड की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की।बृहस्पतिवार को छात्र संगठन आईसा और एआईडीएसओ सहित अन्य संगठनों के बैनर तले छात्र-छात्राएं और आंदोलनकारी बिड़ला परिसर में एकत्रित हुए। यहां से वह रैली निकालकर गोला पार्क में पहुंचे। 



इस अवसर पर छात्रों ने कहा कि एसआईटी ने अभी तक कोर्ट में इस मामले में कोई सुबूत पेश नहीं किए हैं। सरकार भी कुछ नहीं कर रही है। इसलिए सभी लोग मांग कर रहे हैं कि हाईकोर्ट की निगरानी में इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए।


Ankita Murder Case: पांच दिसंबर के बाद दाखिल होगी चार्जशीट, वीआईपी कौन? अभी भी नहीं खुला राज

पहले ही दिन से ही देखा जा रहा है कि अंकिता हत्यारों को संरक्षण दिया जा रहा है। सुबूतों को मिटाने काम किया गया है। जिस रिजार्ट में घटना हुई, वहां बुल्डोजर चला दिया गया। जल्दी से जल्दी वीआईपी का नाम सार्वजनिक किया जाए। 

इस अवसर पर आईसा नेता शिवानी पांडेय, अंकित उछोली, छात्र संघ उपाध्यक्ष रॉबिन सिंह, सहसचिव रंजना, छात्रा प्रतिनिधि मोनिका चौहान,  डीएसओ की रेशमा पंवार, कुलदीप, सुमन और बबीता मौजूद रहीं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00