विज्ञापन
MyCity App MyCity App

Coronavirus in Uttarakhand: आम आदमी पार्टी ने उठाई मांग, आपदा राहत कोष का इस्तेमाल करें सरकार

न्यूज़ डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Thu, 26 Mar 2020 12:37 PM IST
विज्ञापन
Coronavirus in Uttarakhand: aap demand Disaster relief fund use in present condition
ख़बर सुनें
दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर मची हायतौबा के बीच आम आदमी पार्टी ने मांग उठाई है कि राज्य सरकार आपदा राहत कोष का इस्तेमाल करें और कोरोना वायरस से निपटने को लेकर के तमाम एहतियाती कदम उठाए।
विज्ञापन
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने मांग उठाई है कि राज्य सरकार को कोरोना वायरस के उपचार के लिए सेंटरों की सूची जारी करने के साथ ही नगर निगम के सभी 100 वार्डों में सैनिटाइजेशन का काम तेजी से करें, ताकि लोगों को जानलेवा वायरस से बचाया जा सके।

इतना ही नहीं प्रदेश प्रवक्ता आनंद ने सरकार से मांग की है कि वह आम जनता को बताएं कि कोरोना वायरस से निपटने को लेकर क्या क्या कदम उठाए गए हैं । मांग उठाई है कि सरकार को राजधानी में अधिक से अधिक रैन बसेरों का निर्माण करना चाहिए, ताकि असहाय लोगों को ठहरने की जगह मिल सके। इसके साथ ही उन्होंने मांग उठाई है कि ऐसे लोगों को सरकार भोजन की व्यवस्था करें जो अकेले रहकर जिंदगी गुजर बसर कर रहे हैं और मजदूरी करके जैसे-तैसे जीवन यापन करते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us