विज्ञापन
विज्ञापन

अच्छी खबर: श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के शिक्षकों और कर्मचारियों को मिलेगा सातवें वेतनमान का लाभ

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Sat, 24 Aug 2019 09:34 AM IST
7th pay scale to sri dev suman university teachers and Employees
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें
श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के सभी स्थायी शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को सातवां वेतनमान मिलेगा। विवि की वित्त समिति की बैठक में इस पर मुहर लग गई है। जल्द उन्हें एरियर भी जारी किया जाएगा।
विज्ञापन
श्रीदेव सुमन विवि की वित्त समिति की बैठक बादशाहीथौल स्थित परिसर में हुई। इसमें सबसे पहले विवि की बैलेंसशीट पास की गई। उसके बाद सत्र-2019-20 के लिए 15 करोड़ रुपये का बजट पास किया।

इसमें सभी परीक्षकों के पारिश्रमिक पर भी मुहर लग गई है। विवि के आगामी दीक्षांत समारोह के लिए बैठक में 50 लाख रुपये का बजट पास किया गया। विवि के कुलपति डॉ. उदय सिंह रावत ने बताया कि विवि के गोपेश्वर परिसर के बजट से जुड़ी सभी दुश्वारियां दूर कर दी हैं।

उन्होंने बताया कि विवि परिसर को सेंटर ऑफ एक्सीलेंस बनाने पर काम किया जा रहा है। विवि ने परीक्षा सहित सभी कार्यों के लिए बाहरी एजेंसियों से वाहन लेने पर भी मुहर लगाई है।
विज्ञापन

Recommended

घर बैठे इस पितृ पक्ष गया में पूरे विधि-विधान एवं संकल्प के साथ कराएं श्राद्ध पूजा, मिलेगी पितृ दोषों से मुक्ति
Astrology Services

घर बैठे इस पितृ पक्ष गया में पूरे विधि-विधान एवं संकल्प के साथ कराएं श्राद्ध पूजा, मिलेगी पितृ दोषों से मुक्ति

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

पुलिस भर्ती: 1063 पदों के लिए इस दिन से शुरू होगी साक्षात्कार की प्रक्रिया

1063 पदों के लिए चल रही सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा के परिणाम आने के बाद अब 30 सितंबर से पुलिस मुख्यालय साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू करेगा।

16 सितंबर 2019

विज्ञापन

परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की सरेआम फजीहत, वीडियो वायरल

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट शेयर किया है। ट्वीट में वीडियो है जिसमें एक शख्स पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद की सरेआम बेइज्जती करता नजर आ रहा है।

16 सितंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree