सास-बहू और बेटा चला रहे सेक्स रैकेट

Dehradun Updated Thu, 29 Nov 2012 12:00 PM IST
देहरादून। नवादा स्थित एक कोठी से पकडे़ गए सेक्स रैकेट का संचालन सास-बहू और बेटा कर रहे थे। पुलिस के छापे में सास-बहू और बेटे के साथ ही सात कॉलर्गल भी पकड़ी गईं, जो नेपाल, दिल्ली, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड की रहने वाली हैं। इसके अलावा चार अन्य लोग भी पुलिस ने दबोचे हैं, जिनके पास से 58650 रुपये की नकदी और 12 मोबाइल बरामद हुए है। अनैतिक व्यापार चला रही संचालिका को पुलिस गैंगस्टर में निरुद्ध करने की तैयारी कर रही है।
देह व्यापार के गोरखधंधे में स्टेला डेविड का नाम सुर्खियों में रहा है। फिलहाल वह शहर के हिल व्यू कॉलोनी में किराए की कोठी लेकर सेक्स रैकेट चला रही थी। हैरत की बात है कि इस धंधे में स्टेला डेविड के साथ उसका बेटा राबर्ट डेविड और पुत्रवधू भी संलिप्त थी। रैकेट के तार उत्तराखंड से लेकर नेपाल, हरियाणा, यूपी और दिल्ली तक जुडे़ हैं। एसएसपी के वल खुराना के मुताबिक सीओ सिटी ममता बोरा के नेतृत्व में एसओजी, बसंत विहार और राजपुर थाना पुलिस ने कोठी पर छापा मारकर स्टेला के साथ उसके बेटे और पुत्रवधू के साथ सात कॉलगर्ल पकड़ी है। इनके अलावा दिल्ली के रहने वाले राहुल बतरा, राहुल कुमार, धर्मेन्द्र कुमार और रवि कुमार को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 58650 रुपये की नकदी और 12 मोबाइल फ ोन बरामद हुए हैं। एसएसपी ने बताया कि स्टेला और राबर्ट के खिलाफ शहर के कई थानों में 14 मामले पंजीकृत हैं। अब पुराने मामलों में जमानत निरस्त कराने की कार्रवाई के साथ आरोपी संचालिका के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls