रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार घायल

Dehradun Updated Tue, 13 Nov 2012 12:00 PM IST
देहरादून। ओल्ड मसूरी रोड पर एक रोडवेज बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद युवक के परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बस पर पथराव कर दिया। चालक परिचालक को पीटने का प्रयास किया, लेकिन वे मौका पाकर भाग निकले। इस दौरान सवारियों में भगदड़ मच गई, लेकिन वे बस से नीचे नहीं उतर पाए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत करवाया। चालक परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लोगाें ने वहां देर रात तक जाम लगाए रखा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक रोडवेज बस रात करीब आठ बजे सवारियां लेकर दून से मसूरी के लिए निकली। ओल्ड मसूरी रोड पर बस ने बाइक सवार सपेरा बस्ती निवासी आकाश को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही आकाश के परिजन बस्ती के लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बस में तोड़फोड़ कर दी। वहां जमकर हंगामा हुआ। चालक और परिचालक के फरार होने के बाद लोगों ने वहां जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही एसओ राजपुर रवि सैनी मौके पर पहुंचे और आकाश को तुरंत दून अस्पताल पहुंचाया और सवारियों का वहां से निकाला। हालांकि, पुलिस की ओर से कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बावजूद लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने बस को घेर कर जाम लगा दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018