दून स्कूल के पूर्व डायरेक्टर के घर से दिनदहाड़े लाखों की चोरी

Dehradun Updated Mon, 12 Nov 2012 12:00 PM IST
देहरादून। दो दिन पहले ही जहां घटना की आशंका जताकर गश्त बढ़ाने के निर्देश एसएसपी केवल खुराना ने बिंदाल चौकी पुलिस को दिए थे वहीं रविवार को दिन दहाड़े चोरी हो गई। दून स्कूल के पूर्व डायरेक्टर के घर हुई चोरी को घोर लापरवाही का नतीजा मानते हुए एसएसपी ने बिंदाल चौकी इंचार्ज विकास रावत को लाइन हाजिर कर दिया। उनकी जगह मणिभूषण श्रीवास्तव को नया चौकी इंचार्ज बनाया गया है।
राजेंद्र नगर निवासी दून स्कूल के पूर्व डायरेक्टर मनीष भार्गव परिवार सहित शनिवार को दिल्ली गए थे। यहां उनके मकान का केयरटेकर राजू गौतम परिवार सहित सर्वेंट क्वाटर में रह रहा था। रविवार दोपहर वह भी परिवार सहित धनतेरस की खरीदारी करने बाजार चला गया। शाम करीब पांच बजे लौटा तो मनीष भार्गव के घर का ताला टूटा हुआ था। चोरों ने उसके क्वाटर को भी नहीं छोड़ा था। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। मनीष भार्गव को फोन पर घटन की सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि चोरों ने मनीष भार्गव के घर से लाखों के जेवर और राजू के घर से दस हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls