लंबी छुट्टी पर जाना चाहती थी रुचिता

Dehradun Updated Tue, 16 Oct 2012 12:00 PM IST
देहरादून। रुचिता सर्दी की छुट्टी में बाहर जाने की प्लानिंग कर रही थी, उसके दिमाग में इस तरह जान देने का ख्याल भी नहीं आया था। इसके लिए उसने अपने दोनों बेटों किंशुक और रुशिल से पूछा भी था। रुचिता की नजदीकी एक शिक्षिका ने सोमवार को इस बात खुलासा किया। उसके मुताबिक वह अपने राइटिंग और फोटोग्राफी के शौक को लेकर बहुत संजीदा थी। एक बार फिर से फ्री लांस फैशन फोटोग्राफी करने की इच्छुक थी।
दून के एक स्थानीय अखबार में तकरीबन एक साल तक फोटो जर्नलिस्ट रही रुचिता नेट के जरिए भी दोस्तों से संपर्क में रहती थी। इसके लिए उसने फेसबुक पर एकाउंट बना रखा था। हालांकि उसने अपने सीमित दोस्तों के बीच रहने के लिए सिक्योरिटी सेटिंग्स के जरिए बाकियों से दूरी बना रखी थी। आम सर्फर्स के लिए उसने अपना फेसबुक पेज पिछले साल 15 सितंबर को अपडेट किया था जबकि वह अपनी दोस्तों से लगातार संपर्क में थी और उनसे चैट भी करती थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018