बेकाबू ट्रक की टक्कर से कार सवार की मौत

Dehradun Updated Sun, 07 Oct 2012 12:00 PM IST
सेलाकुई। देहरादून-पांवटा नेशनल हाइवे पर ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत झाझरा पुलिस चौकी क्षेत्र की है।
पुलिस के अनुसार रमन बंसल उम्र-34 पुत्र बीडी बंसल निवासी चंडीगढ़ सुभाषनगर देहरादून स्थित कॉल सेंटर में काम करता था। शनिवार की शाम वह कार से चंडीगढ़ जा रहा था। सुद्दौंवाला पेट्रोल पंप के पास उसकी कार सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार ट्रक के नीचे जा घुसी। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। गंभीर रुप से घायल रमन बंसल कार में ही बुरी तरह से फंस गया। मौके पर पहुंची झाझरा पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को अलग किया। बमुश्किल उसे कार से बाहर निकाला गया। 108 सेवा से घायल को प्रेमनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद हाइवे पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लग गया।
झाझरा के चौकी प्रभारी एके बिंजोला ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018