विज्ञापन
विज्ञापन
UP Board Result 2019 UP Board Result 2019

दसवीं के छात्र ने लगाई फांसी

Dehradun Updated Tue, 28 Aug 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें
देहरादून। दसवीं के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वह दो वर्ष पूर्व चोरी के आरोप में जेल गया था, जिसके चलते भी वह कुछ परेशान रहने लगा था। घटना थाना पटेलनगर क्षेत्र की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
हरभजवाला निवासी रिटायर्ड फौजी हिम्मत सिंह कुंवर का बेटा नवीन कुंवर (20) उर्फ विनोद दसवीं का छात्र था। रविवार रात वह खाना खाने के बाद घर की ऊपरी मंजिल में बने अपने कमरे में चला गया। सुबह करीब साढे़ दस बजे तक जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो पिता ने दरवाजा खटखटाया। मगर कोई जवाब न मिलने पर उन्हाेंने पड़ोसियों और पुलिस को बुलाया। दरवाजा तोड़कर देखा गया तो अंदर नवीन पंखे से लटक रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
चौकी इंचार्ज आईएसबीटी प्रदीप नेगी के अनुसार, उसके पास एक मोबाइल बरामद हुआ, जिससे उसने रात में एक युवती को आखिरी कॉल की थी। आत्महत्या के पीछे युवती से प्रेम प्रसंग में हुई तकरार को वजह बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार वह 2010 में पटेलनगर क्षेत्र में ही चोरी के आरोप में अपने तीन दोस्तों के साथ जेल गया था। हालांकि उससे पहले या बाद में उसने ऐसी कोई घटना नहीं की। जेल जाने के बाद से ही वह कुछ परेशान भी रहने लगा था। पुलिस युवती से पूछताछ कर मामले का पता लगा रही है। जबकि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Recommended

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम
UP Board 2019

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?
ज्योतिष समाधान

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

लोकसभा चुनाव में किस सीट पर बदल रहे समीकरण, कहां है दल बदल की सुगबुगाहट, राहुल गाँधी से लेकर नरेंद्र मोदी तक रैलियों का रेला, बयानों की बाढ़, मुद्दों की पड़ताल, लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े हर लाइव अपडेट के लिए पढ़ते रहे अमर उजाला चुनाव समाचार।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

गर्मियों में महिलाओं को क्यों होने लगती है यूरिन इंफेक्शन की समस्या

गर्मियां आते ही महिलाओं को यूरिन इन्फेक्शन की समस्या होने लगती है। पुरुषों की तुलना में ये दिक्कत महिलाओं को ज्यादा होती है। जरा सी अनदेखी करने से ये इन्फेक्शन ब्लैडर और किडनी तक को नुकसान पहुंचा सकता है।

25 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election