पर्स लूट में गया मोबाइल चल रहा, पुलिस को नहीं है पता

Dehradun Updated Tue, 07 Aug 2012 12:00 PM IST
देहरादून। 21 तारीख को मच्छीबाजार में एक दंपति से हुई लूट में गया मोबाइल चल रहा है। मगर कोतवाली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं है। मोबाइल पर जब भी कॉल की जाती है तो कोई न कोई उसका जवाब देता है। मगर पुलिस लुटेरों का पता नहीं लगा पा रही। जबकि मोबाइल सर्विलांस में अच्छी पकड़ होने का दावा राजधानी पुलिस हमेशा करती है।
मच्छीबाजार में 21 तारीख की शाम विकासनगर निवासी विशाल मिगलानी और उसकी पत्नी प्रिया मिगलानी बाइक से विकासनगर जा रहे थे। तभी अज्ञात लुटेरों ने प्रिया का पर्स छीन लिया था। पर्स में सोने चांदी के जेवर, एटीएम कार्ड, कुछ नगदी और दो मोबाइल थे। घटना की सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस को दे दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लूट में गए दोनों मोबाइल इस वक्त चल रहे हैं। कोई उन्हें इस्तेमाल कर रहा है। मगर पुलिस उसका पता नहीं लगा पा रही है।

दिखवाया जाएगा
मामला खुड़बुड़ा चौकी क्षेत्र का है। वहीं पर इसकी जांच की जा रही होगी। अब मेरे संज्ञान में आया है तो मैं अपने स्तर से मामले की जांच करवाऊंगा। यदि मोबाइल चल रहा है तो आरोपी पकड़ा जाएगा। एमएस नेगी, शहर कोतवाल

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls