मां के अंतिम दर्शन नहीं कर सका राजेश

Dehradun Updated Tue, 07 Aug 2012 12:00 PM IST
-अनुपमा हत्याकांड में आरोपी है
-दून में तबीयत बिगड़ने के बाद दिल्ली में थी भर्ती
अमर उजाला ब्यूरो
देहरादून। अनुपमा हत्याकांड का आरोपी राजेश गुलाटी आखिरी बार अपनी मां को देख भी नहीं सका। कई दिन तक बीमार रहने के बाद राजेश की मां का निधन दिल्ली के एक अस्पताल में हो गया। गुलाटी को करीब चौबीस घंटे बाद इसकी जानकारी मिल सकी।
राजेश गुलाटी दिसंबर 2010 में अनुपमा हत्याकांड के खुलासे के बाद से जेल में बंद है। राजेश की मां की तबीयत लंबे समय से ठीक नहीं थी। पिछले दिनों वह केस की तारीख के सिलसिले में दून आई थी। यहां तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दिल्ली रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। रविवार को परिजनों ने दिल्ली में ही उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया। लेकिन, मां की मौत की खबर राजेश को करीब 24 घंटे बाद सोमवार को मिली। जेल सूत्रों के अनुसार खबर मिलते ही राजेश ने मां के अंतिम दर्शन की इच्छा जताई। एडवोकेट नरेश मित्तल ने बताया कि इसके लिए जेल प्रबंधन को अर्जी भी दी। लेकिन, इस बीच यह पता चला कि अंतिम संस्कार किया जा चुका है। जिसके बाद राजेश की यह इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018