लापता ट्रक चालक की हत्या कर शव बोरे में बांधकर फेंका

अमर उजाला ब्यूूराे जालाैन Updated Fri, 09 Feb 2018 11:32 PM IST
The body of the missing truck driver killed and thrown into a bag
इसी पुल के नीचे मिला शव। - फोटो : amar ujala
सिरसा कलार थाना क्षेत्र स्थित यमुना नदी पर बने पाल सरैनी के पीपा पुल के पास कुछ राहगीरों ने एक बोरा पड़ा देखा। उन्होंने बोरा खोला तो उसमें एक युवक का रक्तरंजित शव था। खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास शुरू किया। युवक के शरीर में कई जगह चोट के निशान थे, जिसमें आंख के पास, सीने व गले में गहना निशान था। इससे साफ हो गया कि युवक के हत्या कर शव फेंका गया है। कुछ देर बाद चुर्खी के नूरपुर गांव के लापता एक युवक की चर्चा शुरू हुई।
उसकी फोटो व्हाट्स ऐप के जरिए परिजनों को भेजी गई। फोटो देखते ही परिजनों ने शव की शिनाख्त अपने बेटे राजबीर सिंह (28) पुत्र वीर सिंह गुजरात निवासी नूरपुर चुर्खी के रूप में की और थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंच गए। पिता वीर सिंह ने बताया कि राजवीर गुजरात प्रांत के सूरत की एक प्राइवेट कंपनी में ट्रक चलाता था। पिछले 8 दिन से कोई संपर्क नहीं हो रहा था और उसका मोबाइल भी बंद था।

कंपनी में पता किया तो वहां से बताया गया कि आठ दिन से वह काम पर नहीं गया।  पुलिस की सूचना पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। टीम ने फिंगर प्रिंट व बोरे से कुछ निशान  लेकर फोटोग्राफी भी की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष का कहना है कि मामला हत्या का है। आस पास के इलाके में जांच की जा रही है। फिलहाल परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है।

Spotlight

Most Read

National

बिहार: ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार, नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप

बिहार और झारखंड के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के ज्वाइंट कमिश्नर (ऑडिट) को गिरफ्तार किया गया है। कमिश्नर पर सिक्किम की एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है। 

21 फरवरी 2018

Related Videos

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में निकलीं नौकरियां

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen