जयमाला से दुल्हन को उड़ा ले गया ब्वॉयफ्रेंड, खाली हाथ लौटा दूल्हा

ब्यूरो/ अमर उजाला, बरेली Updated Thu, 02 Mar 2017 02:51 PM IST
Bride runs with lover during jaimala in up bareilly
- फोटो : Demo Pic
विज्ञापन
ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश के बरेली से शादी समारोह के दौरान ऐसा हुआ कि वहां मौजूद हर शख्स के पैरों से जमीन निकल गई। दरअसल, जयमाला के समय कार से आए प्रेमी युवक दुल्हन को अगवा कर ले गया और इसका कोई विरोध तक नहीं कर पाया। दुल्हन के चले जाने से घराती तो परेशान हुए ही।
विज्ञापन


दूल्हा और बाराती भी बगैर दुल्हन के घर लौट गए। लड़की के पिता ने आरोपी युवक और उसके साथियों के खिलाफ थाना किला में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के दादा और एक रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया है।


घटना मंगलवार रात सवा बजे किला क्षेत्र के बारात घर एनआर पैलेस में हुई। थाना सुनगढ़ी (पीलीभीत) के मोहल्ला इनायतगंज बजरिया के रहने वाले एफसीआई कर्मी की बेटी की शादी बरेली के गढ़ी चौकी निवासी सर्राफ अतुल वर्मा से हुई थी। तय कार्यक्रम के मुताबिक शादी समारोह 28 फरवरी की रात किला क्षेत्र के एनआर पैलेस में रखा गया। यहां दुल्हन पक्ष उसे लेकर आ गया।

दुल्हन के भागने से हुआ हंगामा

रात में दूल्हा अतुल वर्मा बारात लेकर पहुंच गया। खाना पीना होने के बाद रात करीब सवा बजे जयमाला का वक्त हुआ, तभी पीलीभीत कोतवाली के नौगवां पकड़िया निवासी टोनी अपने चाचा सिमरन की मदद से दुल्हन को कार से अगवा कर ले गए। दुल्हन के चले जाने से बारात में हंगामा हो गया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छानबीन की, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा। तब शादी समारोह समाप्त करना पड़ा। दूल्हा और बाराती अपने घर लौट गए, वहीं लड़की पक्ष भी अपने घर चला गया। इंस्पेक्टर किला उपेंद्र सिंह यादव ने बताया कि लड़की के पिता की ओर से टोनी और उसके चाचा सिमरन के खिलाफ उसे अगवा करने के आरोप की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

संभावित स्थानों पर उनकी तलाश की जा रही है। शादी समारोह के दौरान दुल्हन के अपहरण की सूचना पर कंट्रोल रूम से सभी थानों को मंगलवार रात अलर्ट कर दिया गया। चारों तरफ नाकाबंदी कर दी गई और सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन न ही आरोपी हत्थे चढ़े और न दुल्हन मिल पाई।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00