बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पुलिस पोस्ट बनने के बाद सकेतड़ी में नहीं सुधरे हालात

Updated Tue, 06 Jun 2017 01:00 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
लोग बोले, प्रेमी जोड़ों पर पुलिस की नजर, अपराधियों पर नहीं
विज्ञापन

पोस्ट बनने के बाद भी नहीं सुधर रहे सकेतड़ी में हालात
पंचकूला। बाउंसर मीत की हत्या के बाद पुलिस ने सकेतड़ी में पुलिस पोस्ट तो बनाई। लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि अपराध पर नियंत्रण करने के बजाय पुलिस युवकों को बेवजह तंग कर रही है। सकेतड़ी निवासी हरजिंदर ने कहा कि पहले यह क्षेत्र काफी शांत था। लेकिन पुलिस की अनदेखी के कारण अपराध बढ़ने लगा है। पुलिस पोस्ट बनाए जाने के बाद लोगों को सुरक्षा देने के बजाय उनके साथ किए जा रहे बर्ताव के कारण हालात और बिगड़ रहे हैं। लोगों का आरोप है कि पार्कों में घूमने वाले जोड़ों पर खास नजर रहती है। लेकिन अपराध कम कैसे हो इस बारे में ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
हालांकि सकेतड़ी में युवक असलम की मौत के मामले में होमगार्ड अनिल को भी चोटें आई हैं, जो अब भी अस्पताल में उपचाराधीन है। मामले में उसके खिलाफ भी विभागीय जांच की बात की जा रही है।


शिक्षा सदन के बाहर जेबीटी का प्रदर्शन
पंचकूला। जेबीटी 2011 ने अपनी मांगों को लेकर एक बार फिर शिक्षा सदन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों को शांत करने के लिए मौके पर पुलिस कर्मियों की भी पूरे दिन तैनाती रही। फिलहाल मांगों को लेकर जेबीटी शिक्षकों का विरोध प्रदर्शन जारी है।

सेक्टर-सात में झाड़ियों में लगी आग बुझाई
पंचकूला। सेक्टर-सात गुरुद्वारे के बाहर झाड़ियों में दोपहर के वक्त अचानक आग लग गई। इसकी सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। अग्निशमन विभाग के कर्मियों की मशक्कत के बाद आग को बुझा लिया गया।

अधूरी सड़क का निर्माण शुरू
पंचकूला। अभयपुर में अधूरी सड़क का निर्माण शुरू होने के बाद ग्रामीणों और स्थानीय पार्षद ने धरना खत्म कर दिया। पिछले पांच दिन से अधूरी सड़क के निर्माण की मांग को लेकर सभी धरने पर बैठे थे, जिन्होंने सोमवार को नगर निगम दफ्तर पर भी विरोध दर्ज कराया। इसके बाद मौके पर मेयर उपिंदर कौर अहलुवालिया, एसई सहित अन्य कर्मी भी अभयपुर पहुंचे और सड़क की लेवलिंग की गई। पार्षद ने बताया कि अगर जल्द निर्माण पूरा नहीं हुआ तो फिर विरोध दर्ज कराएंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us