पूर्व दिग्गज क्रिकेटर पोंटिंग बोले- ऑस्ट्रेलियाई टीम में केवल तीन बल्लेबाजों का स्थान सुरक्षित

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, सिडनी Published by: Nilesh Kumar Updated Mon, 16 Sep 2019 05:45 AM IST
रिकी पोंटिंग
रिकी पोंटिंग - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ गर्मियों में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए डेविड वॉर्नर सहित केवल तीन बल्लेबाजों का खेलना सुनिश्चित है। पोंटिंग ने फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन को अन्य दो बल्लेबाजों का खेलना पक्का करार दिया। 
विज्ञापन


उन्होंने कहा वह युवा खिलाड़ी विल पुकोवस्की को मौका देकर उन्हें 12 नवंबर से गाबा में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में पदार्पण कराना पसंद करेगे जो मानसिक मुद्दों से जूझ रहे थे। पोंटिंग ने कहा, ‘वॉर्नर निश्चित रूप से इसमें शामिल रहेगा। हालांकि यह सलामी बल्लेबाज एशेज दौरे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है और दोहरे अंक तक नहीं पहुंच पाया है। 


उन्होंने कहा, ‘वह ओवल में पांचवें और अंतिम टेस्ट की दूसरी पारी में फिर शून्य पर आउट हो जाए तब भी वह गर्मियों के सत्र के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों में शामिल रहेगा। मार्नस भी और स्मिथ भी पक्के हैं।’

उन्होंने कहा, ‘हालांकि मध्यक्रम में मैथ्यू वेड और ट्रेविड हेऊ के नाम पर अब भी सवाल हैं।’ ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने शीर्ष और मध्यक्रम में बदलाव किया, जिसमें उस्मान ख्वाजा और कैमरन बैनक्रॉफ्ट अच्छा नहीं कर सके तो उन्हें बाहर कर दिया गया। पोंटिंग ने हालांकि कहा कि टीम पेन को गर्मियों के सत्र में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में कप्तान बरकरार रहना चाहिए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00