लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   UAE ILT20 MI Emirates announce squad Kieron Pollard Dwayne Bravo Nicholas Pooran Trent Boult in team

UAE ILT20: मुंबई इंडियंस ने यूएई लीग के लिए 14 खिलाड़ियों का किया चयन, पोलार्ड, ब्रावो और ट्रेंट बोल्ट को चुना

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: रोहित राज Updated Fri, 12 Aug 2022 05:09 PM IST
सार

अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने जून में पहले ही पुष्टि कर दी थी कि उद्घाटन इंटरनेशनल लीग टी20 लीग छह जनवरी से 12 फरवरी 2023 तक खेली जाएगी।

कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और ट्रेंट बोल्ट
कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और ट्रेंट बोल्ट - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

मुंबई इंडियंस के स्वामित्व वाली एमआई अमीरात ने संयुक्त अरब अमीरात के इंटरनेशनल लीग टी20 के उद्घाटन संस्करण से पहले आधिकारिक तौर पर अपनी टीम की घोषणा कर दी है। पांच बार आईपीएल जीतने वाली मुंबई इंडियंस ने इस टीम में अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवाओं को भी जगह दी है। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड के साथ-साथ ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को भी टीम में शामिल किया गया है।

अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने जून में पहले ही पुष्टि कर दी थी कि उद्घाटन इंटरनेशनल लीग टी20 लीग छह जनवरी से 12 फरवरी 2023 तक खेली जाएगी। रिलायंस जियो के अध्यक्ष आकाश अंबानी ने कहा, ''मैं 14 खिलाड़ियों के हमारे समूह से खुश हूं जो हमारे एक परिवार का हिस्सा होंगे। ये खिलाड़ी 'एमआई अमीरात' का प्रतिनिधित्व करेंगे। हमें खुशी है कि हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक कीरोन पोलार्ड इस टीम में हैं। ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन हमारे साथ वापस आ रहे हैं।''

आकाश अंबानी ने आगे कहा, ''एमआई अमीरात के सभी खिलाड़ियों का बहुत स्वागत है। एमआई को अनुभव और युवा प्रतिभाओं में निवेश के बीच संतुलन बनाने के लिए जाना जाता है ताकि उनकी वास्तविक क्षमता को दुनिया के सामने लाया जा सके। हमारे प्रशंसक हमसे यही उम्मीद करते हैं।”

इमरान ताहिर और नजीबुल्लाह भी टीम में
मुंबई इंडियंस के आधिकारिक बयान के अनुसार, "खिलाड़ियों को लीग दिशानिर्देशों के अनुसार अनुबंधित किया गया है और निकट भविष्य में यूएई के स्थानीय खिलाड़ियों को टीम में जोड़ा जाएगा।" एमआई अमीरात द्वारा चुने गए अन्य अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों में अनुभवी दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर, अफगानिस्तान की तिकड़ी नजीबुल्लाह जादरान, फजलहक फारूकी और जहीर खान शामिल हैं।

एमआई अमीरात की टीम
कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, ट्रेंट बोल्ट, आंद्रे फ्लेचर, इमरान ताहिर, समित पटेल, विल समीड, जॉर्डन थॉम्पसन, नजीबुल्लाह जादरान, जहीर खान, फजलहक फारूकी, ब्रैडली व्हील, बास डी लीड।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00