लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

IND vs NZ: दूसरे वनडे के लिए हैमिल्टन पहुंची टीम इंडिया, भांगड़ा करते नजर आए अर्शदीप, संजू सैमसन का खास अंदाज

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, हैमिल्टन Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sat, 26 Nov 2022 01:18 PM IST
अर्शदीप सिंह और संजू सैमसन
1 of 5
विज्ञापन
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को हैमिल्टन में खेला जाएगा। इसके लिए टीम इंडिया हैमिल्टन पहुंच चुकी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसका वीडियो शेयर किया है। वीडियो में टीम इंडिया होटल के बाहर बस से उतरती दिख रही है। इस दौरान अर्शदीप सिंह भांगड़ा भी करते दिखते हैं। 
भारतीय टीम
2 of 5
वहीं, उमरान मलिक, कुलदीप यादव, ऋषभ पंत और अर्शदीप फैन्स को ऑटोग्राफ भी देते दिखे। कैमरा के पास आते ही सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर मुस्कुराने भी लगते हैं। वीडियो के अंत में संजू सैमसन विक्ट्री साइन बनाते दिखते हैं। साथ ही कैमरे पर यह भी बोलते हैं- हैमिल्टन में आपका स्वागत है।
विज्ञापन
संजू सैमसन विक्ट्री साइन बनाते हुए
3 of 5


भारतीय टीम फिलहाल तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है। ऑकलैंड में खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को सात विकेट से हराया था। पहले मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट गंवाकर 306 रन बनाए। कप्तान शिखर धवन ने 72 रन और शुभमन गिल ने 50 रन की पारी खेली। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 124 रन जोड़े। भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाए। उन्होंने 76 गेंदों में 80 रन की पारी खेली। अपनी पारी में श्रेयस ने चार चौके और चार छक्के लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 105.26 का रहा। 
फैन को ऑटोग्राफ देते उमरान मलिक
4 of 5
307 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने आसानी से जीत हासिल की। टीम ने 47.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। कीवी टीम के लिए टॉम लाथम ने 104 गेंदों में 19 चौके और पांच छक्के की मदद से 145 रन और कप्तान केन विलियम्सन ने 98 गेंदों में 94 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी में विलियम्सन ने सात चौके और एक छक्का लगाया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
भांगड़ा करते अर्शदीप सिंह
5 of 5
सीरीज का तीसरा मैच 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला जाएगा। इससे पहले हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज 1-0 से अपने नाम की थी। पहला टी20 बारिश से धुल गया था। वहीं, तीसरा टी20 डकवर्थ लुईस नियम के तहत टाई घोषित किया गया था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00