टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नागपुर टेस्ट से पहले नेट्स पर जमकर बहाया पसीना

डिजिटल टीम-अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 23 Nov 2017 01:29 PM IST
विराट कोहली
विराट कोहली - फोटो : bcci
विज्ञापन
ख़बर सुनें
टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार से नागपुर में शुरू हो रहे तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया। विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन पर अभ्यास किया।
विज्ञापन


टीम इंडिया कोलकाता में संपन्न पहले टेस्ट में जीत के बेहद करीब थी, लेकिन खराब रोशनी की वजह से वो विजेता बनने से वंचित रह गई। मौजूदा तीन मैचों की सीरीज फिलहाल 0-0 से बराबर है और दूसरा व तीसरा टेस्ट क्रमशः नागपुर व दिल्ली में खेला जाएगा।






कप्तान विराट कोहली, इशांत शर्मा और रोहित शर्मा की अभ्यास करते हुए फोटो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'टीम इंडिया ने नागपुर में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले जमकर अभ्यास किया।'

वैसे आपको बता दें कि टीम इंडिया को दूसरे टेस्ट में भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन की सेवाएं नहीं मिलेंगी। भुवी ने शादी के लिए छुट्टी ली है जबकि धवन ने निजी कारणों से दूसरे टेस्ट से अपना नाम वापस लिया है। तीसरे टेस्ट के लिए धवन उपलब्ध रहेंगे। 





बीसीसीआई ने एक बयान जारी करते हुए कहा था, 'भुवनेश्वर कुमार अब श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा सीरीज के अगले दो टेस्ट में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह विजय शंकर को शामिल किया गया है। धवन भी दूसरे टेस्ट में शामिल नहीं रहेंगे जबकि तीसरे टेस्ट के लिए वो उपलब्ध रहेंगे।

धवन की गैर मौजूदगी में मुरली विजय को अंतिम एकादश में मौका मिलना तय है। वहीं भुवनेश्वर के विकल्प पर सस्पेंस बरकरार है। ज्यादा उम्मीद इशांत शर्मा को मौका मिलने की है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00