ससुराल के 'फेर' में फंसे शोएब मलिक, साली के लिए मांगा टिकट

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 19 Mar 2016 03:36 PM IST
सानिया मिर्जा
सानिया मिर्जा
विज्ञापन
ख़बर सुनें
टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तान के वरिष्ठ क्रिकेटर शोएब मलिक मैच के बजाय किसी और ही परेशानी में थे। परेशानी ससुराल को लेकर है। हालां‌कि अब उनकी टेंशन दूर हो चुकी है। दरअसल, भारत और पाकिस्तान मैच देखने के लिए उनकी साली अनम मिर्जा की फरमाईश थी। अब बात साली की हो तो जी जान लगाना तो बनता है। शोएब ने पूरे टोटके लगाकर साली समेत पूरे ससुराल के लिए टिकटों की व्यवस्‍था कर दी है।
विज्ञापन


सूत्र बताते हैं कि शोएब ने शुक्रवार को सौरव गांगुली के साथ लंबा वक्त बिताया। इस दौरान उन्होंने भारत-पाक मैच के अपनी ससुराल के लिए टिकट मांगे। सौरव ने उनकी इस मांग को पूरा कर दिया।


हालांकि शोएब की पत्नी सानिया मिर्जा इस वक्त सर्किट में खेल रही हैं, लेकिन उनके माता-पिता और शोएब की साली के इस मुकाबले में आने की उम्‍मीद है। यही नहीं मैदान पर प्रैक्टिस के दौरान सौरव ने विराट कोहली को मैच के टिकट दिए।

मैच से पहले राष्ट्रगान गाएंगे अमिताभ बच्चन

india vs pakistan
india vs pakistan - फोटो : pti
इस महामुकाबले को यादगार बनाने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। खुद मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम में रहेंगी। उनके साथ सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, इंजमाम उल हक, वकार युनुस भी होंगे।

महानायक अमिताभ बच्चन राष्ट्रगान गाएंगे जबकि पाकिस्तान का राष्ट्रगान मशहूर पाक गायक शफकत अमानत अली खान गाएंगे। इस मुकाबले के लिए सौ से डेढ़ सौ पाक दर्शकों के पहुंचने की भी उम्‍मीद है। वहीं टिकटों के लिए मारामारी चरम पर पहुंच चुकी है। एक टिकट के लिए 30 हजार रुपये तक की कालाबाजारी हो रही है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00