पति के नाम पर सीरीज नहीं होने से शर्मिला नाराज

नई दिल्ली/एजेंसी Updated Tue, 06 Nov 2012 10:45 PM IST
sharmila tagore slams bcci for dragging feet on formalising pataudi trophy
पूर्व कप्तान मंसूर अली खान की पत्नी शर्मिला टैगोर ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज को उनके पति के नाम पर न रखने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जताई है। 2007 में मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने इस पूर्व कप्तान के नाम पर पटौदी ट्रॉफी देने का विचार रखा था, जिसे भविष्य की भारत और इंग्लैंड सीरीज के विजयी कप्तान को सौंपा जाना था। लेकिन बोर्ड ने अभी तक इस मामले पर अपनी मोहर नहीं लगाई।

दो नवंबर को भेजे पत्र में शर्मिला ने लिखा, ‘रत्नाकर शेट्टी ने मुझे एक पत्र लिखा था और मैंने श्रीनिवासन को पत्र लिखकर पूछा था कि क्या इसमें परिवार की कोई भूमिका है। क्या हम वक्ता का नाम सुझा सकते हैं।  इस बात को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है और अभी तक जहां की तहां हैं। इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली और किसी ने मुझसे बात भी नहीं की।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get cricket news in Hindi live update of Sports News, live cricket score and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Cricket News

INDvSA Live: विराट-पुजारा पर टीम इंडिया को संभालने की चुनौती, अफ्रीकी गेंदबाज हावी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

खुल गए IPL 2018 के कार्यक्रम से जुड़े सारे राज, देखें वीडियो

6 अप्रैल 2018 से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज होगा। सीजन का फाइनल भी मुंबई में ही खेला जाएगा।

23 जनवरी 2018