लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Sanju Samson helps ground staff in Hamilton in pitch covering, Watch Video; IND vs NZ 2nd ODI

IND vs NZ VIDEO: हैमिल्टन वनडे में खेले बिना हीरो बने संजू सैमसन, बारिश आई तो ग्राउंड स्टाफ के साथ कवर्स खींचे

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, हैमिल्टन Published by: शक्तिराज सिंह Updated Mon, 28 Nov 2022 10:42 AM IST
सार

हैमिल्टन में दूसरा वनडे में बारिश ने खलल डाली। ग्राउंड स्टाफ को तेज हवा के बीच कवर्स को बिछाने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में प्रैक्टिस कर रहे सैमसन ग्राउंड स्टाफ के पास आकर उनकी मदद करते हैं।

संजू सैमसन ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए
संजू सैमसन ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन में खेला गया दूसरा वनडे बारिश की वजह से रद्द हो गया। टीम इंडिया फिलहाल तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है। सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। पहले वनडे में सधी हुई बल्लेबाजी करने के बावजूद संजू सैमसन को दूसरे वनडे में टीम से बाहर किया गया। हालांकि, वह मैदान में मौजूद रहे। हालांकि, एक घटना ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

दरअसल, हैमिल्टन में दूसरा वनडे में बारिश ने खलल डाली। ग्राउंड स्टाफ को तेज हवा के बीच कवर्स को बिछाने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में प्रैक्टिस कर रहे सैमसन ग्राउंड स्टाफ के पास आकर उनकी मदद करते हैं। यह देख स्टेडियम में मौजूद फैन्स ने तालियां बजाईं और सैमसन को सम्मान दिया। राजस्थान रॉयल्स ने सैमसन का वीडियो शेयर किया है।

Sanju Samson. 💗pic.twitter.com/QxtQMz4188

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) November 27, 2022

भारत को पहला वनडे में सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, उस वनडे में सैमसन ने 36 रन की पारी खेली थी। वहीं, दूसरे वनडे में सैमसन और शार्दुल ठाकुर को बेंच पर बैठ दिया गया। इन दोनों की जगह दीपक हुड्डा और दीपक चाहर को मौका दिया गया। हालांकि, फैन्स ने सैमसन को बेंच पर बैठाने के फैसले का विरोध किया। मैच के बाद जब कप्तान शिखर धवन से सैमसन को नहीं खिलाने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि हमें छठे गेंदबाज की आवश्यकता थी। इसलिए सैमसन की जगह हुड्डा आए।

दूसरे वनडे में बारिश की वजह से खेल रद्द होने तक भारत ने 12.5 ओवर में एक विकेट पर 89 रन बना लिए थे। बारिश की वजह से पहली बार खेल रुका तो ओवर्स की संख्या घटाकर 29 कर दी गई थी। दूसरी बार बारिश के खलल डालने पर 20 ओवर का मैच भी संभव नहीं हो सका। ऐसे में अंपायरों ने मैच रद्द करने का फैसला लिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00