लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Sachin Tendulkar, Brian Lara in bad condition due to hunger in Raipur, shared photo on instagram

RSWS Photos: रायपुर में भूख से सचिन और लारा का हुआ बुरा हाल, तेंदुलकर ने फोटो शेयर कर पूछा- अरे खाना कब आएगा?

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, रायपुर Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 27 Sep 2022 07:38 PM IST
सार

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की चारों टीमें सेमीफाइनल के लिए रायपुर पहुंच चुकी हैं। मंगलवार को इंडिया लीजेंड्स के कप्तान और पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के साथ नजर आ रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा
सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज अपने आखिरी दौर में है। लीग स्टेज समाप्ती की ओर है। आज इंग्लैंड लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच आखिरी लीग मुकाबला खेला जाना है। इसके बाद 28 सितंबर से रायपुर में सेमीफाइनल स्टेज की शुरुआत होगी। पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स की टीम आमने-सामने होगी। वहीं, दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीमें आमने-सामने होंगी। 

चारों टीमें इसके लिए रायपुर पहुंच चुकी हैं। मंगलवार को इंडिया लीजेंड्स के कप्तान और पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों पहाड़ों के बीच किसी होटल में लंच के लिए साथ में बैठे हैं और कैप्शन से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों का भूख से बुरा हाल है।

सचिन ने कैप्शन में लिखा- अरे खाना कब आएगा? #लंच टाइम #रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज। सचिन और लारा तस्वीर में जूस पीते नजर आ रहे हैं। एक अक्तूबर को रायपुर में ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला भी खेला जाएगा। भारतीय टीम डिफेंडिंग चैंपियन है। पिछले साल सचिन की ही कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर खिताब जीता था।

 

सचिन ने अंतरराष्ट्रीय करियर में कुल 200 टेस्ट मैचों में 15,921 रन बनाए, जो अब तक किसी भी खिलाड़ी द्वारा सबसे अधिक है। वनडे में भी सचिन के नाम सबसे ज्यादा रन का रिकॉर्ड है। उन्होंने 463 वनडे मैचों में 18,426 रन बनाए हैं। सचिन ने 100 अंतरराष्ट्रीय शतक भी बनाए, जो अब तक किसी भी खिलाड़ी द्वारा सर्वाधिक है। वहीं, लारा के नाम 131 टेस्ट में 11,953 रन और 299 वनडे में 10,405 रन हैं। उन्होंने दोनों फॉर्मेट मिलाकर 53 शतक लगाए।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00