Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Rishabh Pant to continue as captain for the remainder of the IPL 2021 season: Delhi Capitals

IPL 2021: दूसरे चरण में भी पंत के हाथ में होगी दिल्ली कैपिटल्स की कमान, फ्रेंचाइजी ने की आधिकारिक घोषणा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: मुकेश कुमार झा Updated Thu, 16 Sep 2021 05:52 PM IST
ऋषभ पंत
ऋषभ पंत - फोटो : ट्विटर @DelhiCapitals
विज्ञापन
ख़बर सुनें

आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण में ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स टीम की कमान संभालेंगे। फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को इसकी आधिकारीक घोषणा की। हालांकि, इसकी जानकारी सभी को पहले से ही थी कि दूसरे चरण में भी पंत ही टीम की कमान संभालेंगे। मगर इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी, जो आज फ्रेंचाइजी की तरफ से कर दी गई। बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से हो जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स की टीम दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरुआत 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी। 


 


दिल्ली पहले स्थान पर 
पंत की कप्तानी में आईपीएल 2021 के स्थगित होने तक दिल्ली कैपिटल्स आठ मैचों में छह जीत के साथ पहले स्थान पर है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स पांच मैचों में जीत के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है। वहीं, विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी पांच मैचों में जीत के साथ तीसरे स्थान पर है। बता दें कि दो मई तक कुल 29 मुकाबले खेले गए थे।



अय्यर 2018 से टीम का कप्तान
अय्यर ने 2018 से टीम की कमान संभाली है। उन्होंने बल्लेबाजी में खास प्रदर्शन किया है। 79 मैचों में उन्होंने 31.43 की औसत से 2200 रन बनाए हैं। युवा बल्लेबाज ने छह सीजन खेले, जिसमें से चार सीजन में 400 रन का आंकड़ा पार किया। 2019 में खिताब से चूकी दिल्ली की टीम की नजरें खिताब पर होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00