लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ravindra Jadeja trolled for using Team India jersey in Gujarat Assembly election poster, social media reaction

Ravindra Jadeja: चुनावी पोस्टर में टीम इंडिया की जर्सी में फोटो लगने पर जडेजा हुए ट्रोल, फैन्स ने कही यह बात

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sat, 26 Nov 2022 02:54 PM IST
सार

रिवाबा गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा का चेहरा हैं। हालांकि, पत्नी के लिए प्रचार के दौरान जडेजा फैन्स के निशाने पर आ गए और बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं।

रवींद्र जडेजा भारतीय टीम की जर्सी में चुनावी पोस्टर में नजर आए
रवींद्र जडेजा भारतीय टीम की जर्सी में चुनावी पोस्टर में नजर आए - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर है। इसके बाद भारत को अगले महीने बांग्लादेश का दौरा करना है। उस दौरे पर टीम तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस दौरे से रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा जैसे सीनियर खिलाड़ियों की टीम में वापसी होगी। जडेजा पहले वनडे टीम के लिए चुने गए थे। हालांकि, अब उन्हें वनडे से बाहर कर दिया गया है। टेस्ट में भी उनके खेलने पर फिलहाल संशय है। जडेजा इस समय चोट से उबर रहे हैं। हालांकि, चोटिल होने के बावजूद वह गुजरात विधानसभा चुनाव में पत्नी रिवाबा के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं।

फैन्स के निशाने पर रवींद्र जडेजा

रिवाबा गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा का चेहरा हैं। हालांकि, पत्नी के लिए प्रचार के दौरान जडेजा फैन्स के निशाने पर आ गए और बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, जडेजा इन दिनों रोड शो कर रहे हैं। रोड शो के पोस्टर के लिए जडेजा की जिस तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, उसमें वह भारतीय टीम की जर्सी में हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर जडेजा बुरी तरह ट्रोल हो गए। 

जडेजा और रिवाबा ने पोस्टर शेयर किया था

जडेजा की पत्नी रिवाबा ने खुद ही ट्विटर पर भारतीय टीम की जर्सी में जडेजा के रोड शो वाला पोस्टर शेयर किया था, जिसे रवींद्र जडेजा ने री-ट्वीट किया था। यह रोड शो 23 नवंबर को होना था। रोड शो तो हुआ लेकिन जडेजा ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गए। अब विपक्षी पार्टियां भी इस पर निशाना साध रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पोस्टर को शेयर कर जडेजा पर निशाना साधा है। 

फैन्स ने किया ट्रोल

सुदंरम दीक्षित नाम के यूजर ने उन्हें टीम से निकालने की मांग की है। वहीं, दीपांशु नाम के यूजर ने लिखा- क्या पॉलिटिकल कैम्पेन में भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी का इस्तेमाल करना सही है? साथ ही उन्होंने बीसीसीआई को भी टैग किया है। अमन मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा- एक सक्रिय क्रिकेटर के रूप में क्या आपको राजनीतिक दलों में शामिल होने और राजनीतिक विज्ञापन करने की भी अनुमति है??