लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ravichandran Ashwin missed plane to England after testing positive for COVID19

India Tour of England: कोरोना की चपेट में आए अश्विन, टीम के साथ नहीं जा सके इंग्लैंड

पीटीआई, बेंगलुरु Published by: Jeet Kumar Updated Tue, 21 Jun 2022 12:47 AM IST
सार

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि अश्विन टीम के साथ ब्रिटेन नहीं गए हैं क्योंकि जाने से पहले उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ जिसमें वह संक्रमित पाए गए।

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस कारण वह पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लेंड रवाना हुए अपने टीम के साथियों के साथ नहीं जा सके हैं। बीसीसीआई ने जानकारी दी कि अश्विन फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और सभी प्रोटोकॉल आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही टीम में शामिल होंगे।



बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि अश्विन टीम के साथ ब्रिटेन नहीं गए हैं क्योंकि जाने से पहले उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ जिसमें वह संक्रमित पाए गए। लेकिन हमें उम्मीद है कि वह एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले ठीक हो जाएंगे।


कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी 16 जून को लंदन पहुंच चुके थे। वहीं, रोहित 18 जून को लंदन पहुंचे थे। अब सभी खिलाड़ी लीसेस्टर पहुंच चुके हैं। यहां टीम इंडिया 24 जून से काउंटी टीम लीसेस्टर के खिलाफ चार दिवसीय वार्म अप मैच खेलेगी। कोच द्रविड़, श्रेयस और पंत सोमवार को लीसेस्टर पहुंचे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00