लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Rajat Sharma takes charge as DDCA president after ombudsman's order

रजत शर्मा ने इस्तीफा लिया वापस, दोबारा DDCA अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Published by: मुकेश कुमार झा Updated Mon, 18 Nov 2019 08:20 PM IST
रजत शर्मा
रजत शर्मा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने 16 नवंबर को दिए गए अपने इस्तीफे को वापस ले लिया है। उन्होंने इस्तीफा वापस लेने की वजह लोकपाल की ओर से निकाले गए आदेश को बताया है। शर्मा ने इस्तीफा वापस लेने के बाद दोबारा पदभार भी संभाल लिया।



डीडीसीए अध्यक्ष ने सभी सदस्यों से ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ उन्हें सहयोग करने की अपील की है। यही नहीं उन्होंने साफ किया है कि उनकी बिना अनुमति के अपेक्स काउंसिल की कोई भी बैठक आयोजित नहीं होगी।


उन्होंने किसी भी सदस्य से उनकी बिना अनुमति के अपेक्स काउंसिल की बैठक नहीं बुलाने की अपील की है। उल्लेखनीय है कि विनोद तिहारा गुट की ओर से मंगलवार को अपेक्स काउंसिल की बैठक बुलाई गई है। रजत शर्मा ने इस बैठक को अवैध करार देते हुए रद्द बताया है। लोकपाल 27 नवंबर को इस पूरे मामले की सुनवाई करने जा रहे हैं।

इससे पहले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) लोकपाल न्यायमूर्ति (रिटायर) बदर दुर्रेज अहमद ने रविवार को वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा के इस्तीफे को खारिज कर दिया था और आदेश दिया था कि वह डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका जारी रखें।

मालूम हो कि वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने बीते शनिवार (16 नवंबर) सुबह रजत शर्मा ने यह कहते हुए अपने इस पद से इस्तीफा दे दिया था कि वह किसी भी कीमत पर अपनी ईमानदारी से समझौता नहीं करेंगे। शर्मा ने अपने ट्वीट के माध्यम से लिखा था, 'प्रिय सदस्यों ,जबसे आपने मुझे DDCA का अध्यक्ष चुना है मैं समय समय पर आपको अपने काम के बारे में जानकारी देता रहा हूं। मैंने DDCA को बेहतर बनाने के लिए, प्रोफेशनल और पारदर्शी बनाने के लिए जो कदम उठाए उसके बारे में आपको बताया। आपसे किए गए वादों के पूरा होने की जानकारी दी।'

बता दें कि पत्रकार रजत शर्मा को पिछले साल जुलाई 2018 में डीडीसीए का अध्यक्ष चुना गया था। इस रेस में रजत शर्मा ने पूर्व क्रिकेटर मदनलाल को पीछे छोड़ा था।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00