लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Rajasthan Royals Fans reached stadium in fifa world cup with banner supporting sanju samson

FIFA WC 2022: फीफा विश्व कप में दिखी सैमसन की दीवानगी, संजू के समर्थन में बैनर लेकर स्टेडियम पहुंचे फैंस

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दोहा Published by: शक्तिराज सिंह Updated Mon, 28 Nov 2022 01:27 PM IST
सार

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में संजू ने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन दूसरे मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। इसके बाद उनके फैंस उनके समर्थन में पोस्टर लेकर फीफा विश्व कप का मैच देखने पहुंच गए। 
 

संजू सैमसन के फैंस
संजू सैमसन के फैंस - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम से विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को बाहर करने से उनके फैंस खासे नाराज हैं। इनमें से कुछ फैंस सैमसन के समर्थन में बैनर लेकर फीफा विश्व कप 2022 का मैच देखने कतर पहुंच गए। सैमसन लंबे समय से आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम में उनको लगातार मौके नहीं मिल पा रहे हैं। इसी वजह से संजू सैमसन के फैंस चनयकर्ताओं और भारतीय टीम मैनेजमेंट से कासे नाराज हैं। 


पिछले कुछ महीनों में जब भी टीम का एलान होता है या किसी मैच में संजू सैमसन को खेलने का मौका नहीं मिलता तो सोशल मीडिया पर उनके फैंस जमकर नाराजगी जाहिर करते हैं। 


भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज में सैमसन को खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन वनडे सीरीज के पहले मैच में वह भारतीय टीम का हिस्सा थे। इस मुकाबले में उन्होंने ठीक ठाक प्रदर्शन किया और श्रेयस अय्यर के साथ शतकीय साझेदारी कर भारत को मुश्किल से निकाला। इसके बावजूद दूसरे मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया, क्योंकि टीम का संतुलन सही नहीं हो रहा था। 

इसके बाद संजू के फैंस बेहद नाराज हो गए। कुछ फैंस कतर में संजू सैमसन के समर्थन में बैनर लेकर फीफा विश्व कप का मैच देखने पहुंच गए। इस बैनर में लिखा था "मैच, टीम और खिलाड़ी से परे हम आपके साथ हैं, संजू सैमसन।" इसके साथ ही बैनर में संजू सैमसन की कई तस्वीरें लगी हुई थीं, जिनमें वह राजस्थान रॉयल्स टीम की जर्सी में दिख रहे थे। 

Image

दूसरे मैच में क्यों नहीं खेले सैमसन
दूसरे मैच में संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल करने पर भारतीय कप्तान शिखर धवन ने कहा कि टीम में गेंदबाजी का छठा विकल्प नहीं था। इसी वजह से संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा को टाम में शामिल किया गया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच पूरा नहीं हो सका और बारिश की वजह से इसे रद्द करना पड़ा। 

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12.5 ओवर में एक विकेट खोकर 89 रन बना लिए थे। इसके बाद बारिश की वजह से आगे का खेल नहीं हो सका।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00