विज्ञापन
विज्ञापन

इंग्लैंड में चला अश्विन की फिरकी का जादू, नॉटिंघमशायर के लिए झटके पांच विकेट

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 10 Jul 2019 04:12 AM IST
आर अश्विन
आर अश्विन - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भले ही विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं हों, लेकिन फिर भी वो इंग्लैंड में इस वक्त अपनी गेंदबाजी से धमाल मचा रहे हैं। 
विज्ञापन
इंग्लैंड में उन्होंने काउंटी क्रिकेट में नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए पांच विकेट झटके। हालांकि उनकी इस शानदार गेंदबाजी के बावजूद नॉटिंघमशायर को कांउटी चैंपियनशिप डिविजन वन में समरसेट के हाथों 132 रन से हार मिली। 

नॉटिंघमशायर ने समरसेट की दूसरी पारी 169 रन पर समेट दी। अश्विन ने टीम की ओर से दूसरी पारी में सर्वाधिक 41 रन बनाए। उन्होंने पहली पारी में 23 रन बनाए थे। अश्विन ने मैच में कुल आठ विकेट झटके। जीत के लिए मिले 255 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नॉटिंघमशायर की टीम मात्र 122 रन पर लुढ़क गई। 

समरसेट के पहली पारी के 326 रन के जवाब में नॉटिंघमशायर ने 241 रन बनाए थे। 
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Cricket News

"भारत में खुद को खिलाड़ी और व्यक्ति के तौर पर अच्छी तरह से समझने का मौका मिलता है"

दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर ने कहा कि भारत दौरे के दौरान उन्हें एक क्रिकेटर और व्यक्ति के तौर पर खुद को अच्छी तरह से समझने का मौका मिला।

17 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

रामपुर उपचुनाव : भाजपा उम्मीदवार की जनसभा में वोटरों को लुभाने के लिए पार्षद ने दिखाया ‘जादू’

रामपुर विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान भाजपा के नेता अजय दिवाकर ने लोगों के सामने शानदार कलाकारी दिखाई। उन्होंने राज्य की 4 प्रमुख पार्टियों का झंडा लिया और सबको मिलाकर भाजपा का झंडा बना दिया।

17 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree