'पाकिस्तान अंडर-19 टीम को चाहिए राहुल द्रविड जैसा महान कोच'

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 31 Jan 2018 09:06 PM IST
pakistan under 19 team needs coach like rahul dravid says ramiz raja
राहुल द्रविड़ - फोटो : File
पाकिस्तान की अंडर-19 टीम को टीम इंडिया के हाथों मिली 203 रन की शर्मनाक हार के बाद उसकी हर जगह किरकिरी हो रही है। पाकिस्तान के कई दिग्गज खिलाड़ी अपने युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बेहद खफा नजर आ रहे हैं। इस बीच पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने राहुल द्रविड की कोचिंग की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि पाक टीम को भी उनके जैसे कोच और मेंटर की जरुरत है। 
उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तानी युवा खिलाड़ियों के खेल में निखार लाना है तो उन्हें राहुल जैसा कोच चाहिए। राजा ने कहा कि सेमीफाइनल में भारत के हाथ मिली हार के अंतर को देखकर मैं हैरान हूं। मैं जानता था कि दवाब की स्थिति में टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। 

राजा ने कहा कि मैं कई भारतीय खिलाड़ियों के खेल को देखकर काफी प्रभावित हुआ हूं। टीम इंडिया के पास शुभमन गिल जैसे शानदार बल्लेबाज हैं और खिलाड़ियों को बड़े मंच के लिए तैयार करने के लिए राहुल द्रविड का योगदान शानदार है। 

उन्होंने कहा कि ये खिलाड़ी द्रविड से न केवल क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं बल्कि खुद को कैसे पेश करें और क्रिकेट के बारे में अपनी सोच को कैसे बड़ा करने जैसी बातें भी सीख रहे हैं। 

बता दें कि द्रविड की कोचिंग में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड में खेली जा रही अंडर-19 वर्ल्ड कप में अबतक एक भी मैच नहीं हारा है और अब उसका फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ होना है। 
 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get cricket news in Hindi live update of Sports News, live cricket score and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Cricket News

IPL: BCCI ने ICC कहा- ना, गिर सकती है पाकिस्तानी टीम पर गाज

इस साल की आईसीसी की सालान बैठक कोलाकाता में 22 से 26 अप्रैल को होने वाली है और भारत में इस दौरान आईपीएल का 11वां सीजन भी खेला जा रहा होगा।

25 फरवरी 2018

Related Videos

खुल गए IPL 2018 के कार्यक्रम से जुड़े सारे राज, देखें वीडियो

6 अप्रैल 2018 से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज होगा। सीजन का फाइनल भी मुंबई में ही खेला जाएगा।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen