INDvWI: वनडे में भी विंडीज पर दबदबे की तैयारी, कैरेबियाई टीम पर लगातार 10वीं सीरीज जीतने का मौका

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 15 Dec 2019 08:00 AM IST
विज्ञापन
भारत बनाम वेस्टइंडीज
भारत बनाम वेस्टइंडीज - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

सार

  • एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पिछले सात मुकाबलों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने बाजी मारी है
  • स्पिन गेंदबाजों को लिए मुफीद हो सकती है पिच
  • रोहित के साथ राहुल कर सकते हैं भारतीय पारी की शुरुआत


 

विस्तार

भारत रविवार से यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगा। विराट की अगुआई में भारतीय टीम की नजरें कैरेबियाई टीम के खिलाफ लगातार 10वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीतने पर टिकी होंगी। पिछले 24 घंटे से यहां बारिश हो रही है जिससे दोनों टीमों की नजरें मौसम पर भी टिकी होंगी। रात को भारी बारिश के कारण मैदान गीला होने से भारतीय टीम का अभ्यास सत्र रद्द कर दिया गया है। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने अभ्यास किया था। 
विज्ञापन
मेजबान टीम को तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की कमी खलेगी। भुवनेश्वर ने मुंबई में तीसरे टी-20 में कमर में दर्द की शिकायत की थी। मेडिकल जांच में पाया गया कि इस तेज गेंदबाज के हर्निया के लक्षण फिर से उभर आए हैं।

जबकि धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नांमेंट के दौरान लगी चोट से अब तक नहीं उबर पाए हैं। भुवनेश्वर की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है। धवन के विकल्प के तौर पर टेस्ट ओपनर मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है। देखना यह होगा कि कर्नाटक के इस बल्लेबाज को वन-डे सीरीज में पदार्पण का मौका मिलता है या नहीं।

मुंबई में सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के अलावा कप्तान विराट कोहली की शानदार पारियों से टी-20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम लय में है। धवन की गैरमौजूदगी में पारी का आगाज करने की जिम्मेदारी रोहित के साथ राहुल को सौंपी जा सकती है।
आगे पढ़ें

पंत के लिए एक और अवसर

विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

आईआईटी से कम नहीं एलपीयू, जानिए कैसे
LPU

आईआईटी से कम नहीं एलपीयू, जानिए कैसे

गुप्त नवरात्रों की नवमी को कामाख्या देवी मंदिर में कराएं दुर्गा सप्तशती पाठ और हवन, मिलेगी हर बाधा से मुक्ति : 3-फरवरी-2020
Astrology Services

गुप्त नवरात्रों की नवमी को कामाख्या देवी मंदिर में कराएं दुर्गा सप्तशती पाठ और हवन, मिलेगी हर बाधा से मुक्ति : 3-फरवरी-2020

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Cricket News

NZ vs IND: सुपरओवर में आखिर 'हिटमैन' रोहित शर्मा के मन में क्या चल रहा था?

रोहित शर्मा ने जीत के बाद बताया कि सुपरओवर में उनके मन में क्या चल रहा था।

29 जनवरी 2020

विज्ञापन

बच्चों के रंग में रंगी कैटरीना, सुनील ग्रोवर ने भी की खूब मस्ती

कैटरीना कैफ 28 जनवरी को मुंबई में पिक्चर पाठशाला के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची। यह संस्था बच्चों की तरफ से बनाए गए कंटेंट को पेश करती है।

29 जनवरी 2020

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us